पिपलिया मंडी में मटन चिकन की दुकानों को हटाया, नगर परिषद और एसडीएम ने की कार्यवाही

 



पिपलिया मंडी क्षेत्र की मल्हारगढ़ तहसील में एसडीएम रोशनी पाटीदार ने नगर परिषद, पुलिस तथा खाद्य व औषधि विभाग अधिकारियों के साथ मिलकर अयोध्या बस्ती रहवासी क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर पहुंच कर यहां संचालित हो रही चिकन ,मटन और मछली की दुकानों को हटाया।अधिकारियों व पुलिस की मौजूदगी में नगरपालिका के कर्मचारियों ने कृषि मंडी मार्ग शीतला माता मंदिर के समीप,टंकी के समीप से मांस की दुकानों से मांस ,चाकु तौल कांटे बांट व लकड़ी के  तथा दुकान के बाहर लगें बोर्ड आदि सामान जब्त किया गया। सभी सामान  को नप के वाहनों में भरकर ले जाया गया।



खाद्य और औषधि विभाग ने पंचनामा भी बनाया 




इस दौरान खाद्य व औषधि अधिकारी बीएस जामोद ने सभी दुकानों पर निरीक्षण  कर दरतावेजो की जांच की तथा पंचनामा भी बनाया । खाद्य अधिकारी बीएस जामोद ने बताया दुकानों पर मांस मटन की दुकानों पर दिशा निर्देशों का अनुपालन नहीं पाया गया है। चिकन मटन की दुकानों पर साफ _सफाई की भी कमी पाई गई । अधिकारियों ने दुकानों के पंचनामे बनाये है ‌ पिपलिया मंडी टीआई टीएस सेंगर चौकी प्रभारी कपिल सौराष्ट्रीय व पुलिस टीम सुरक्षा व्यवस्था में तैनात थी ।



कार्यवाही में पुलिस ने क्या किया है



कार्रवाई के दौरान अयोध्या बरती में कार्रवाई के दौरान उपस्थित एसडीएस व पुलिस टीम ने पानी की टंकी के पास नासीर कुरेशी द्वारा चद्दर से बनाई गई अस्थाई दुकान को हटाया गया। बाधा उत्पनन करने वाले को पुलिस चौकी भेजा इस दौरान शाखा बालाजी  के पीछे गली में चिकन की दुकान संचालित करने वाले साबिर कुरेशी द्वारा कार्रवाई का दौरान विरोध हुए प्रशासन की कार्रवाई में बाधा उत्पन्न की ।उसे पुलिस ने पकड़कर जीप से चौकी भिजवाया।टीआई टीएस सेंगर ने बताया बाबा चिकन  सरफराज चिकन साबीर चिकन जनता मटन नासीर मटन शाहरुख चिकन आदि दुकानों पर कार्रवाई की गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ