टावर पर चढ़े व्यक्ति को पुलिस ने उतारा, पुलिस से बोला- टावर की मजबूती देखना चाहता था

 शराब के नशे में युवक टावर पर चढ़ गया 2021



नामली में जिला मुख्यालय से करीब 20 किलोमीटर दूर स्थित गांव पल्दुना में एक व्यक्ति शराब के नशे में मोबाइल टावर पर चढ़ गया और वहां से जोर-जोर से चिल्लाने लगा। टावर की ऊंचाई करीब 203 फीट थी और व्यक्ति सबसे ऊपर जाकर इधर उधर घूमने लगा और शोर मचाने लगा। जब आसपास के लोगों ने व्यक्ति को टावर पर घूमते हुए देखा तो लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर व्यक्ति को समझाइश दी और उसे टावर से नीचे उतारा। इस दौरान वहां पर लोगों की भीड़ लग गई। पुलिस मौके पर पहुंची और चुपचाप बिना आवाज दिए उसे नीचे उतारा।




शराब के नशे में पता ही नहीं चला और टावर पर चढ़ गया



पल्दुना गांव के किसान राकेश धाकड़ ने बताया कि 45 वर्षीय प्रभु मईडा पुत्र मंजी मईडा निवासी ग्राम कागलीखोरा  थाना बाजना गांव में छुट्टी मजदूरी करता है। मंगलवार शाम करीब 5:00 बजे वहां अचानक टावर के ऊपर चढ़कर बैठ गया और इधर उधर घूमने लगा। कभी-कभी तो वह पैर नीचे भी लटका रहा था। कभी ताली बजाते हुए हाथी पर कर रहा था। सूचना मिलने पर एएसआई बीएस बामनिया दल के साथ वहां पर पहुंचे।



टावर बनते समय यहां मजदूरी की थी, देखना चाहता था टावर कितना मजबूत बना है



पुलिस जब मौके पर पहुंची और पता चला कि टावर पर चढ़े हुए पीने शराब पी रखी तो पुलिस में आवाज लगाना उचित नहीं समझा और पुलिस प्रधान आरक्षक निरंजन त्रिपाठी धीरे-धीरे टावर पर चढ़े और उसे समझा कर नीचे उतारा। पुलिस ने जब उससे पूछा तो उसने जवाब दिया कि मैंने टावर बनाते समय यहां पर मजदूरी की थी, वही देखना चाहता था कि टावर कितना मजबूत बना है। उसके बाद उसे समझाइश देकर नीचे उतारा गया और थाने ले जाया गया। एएसआई बामनिया ने बताया कि वह शराब के नशे में था। उसके परिवार वालों को सूचना दी गई है और उनके आने पर इसे सुपुर्द कर दिया जाएगा।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ