शामगढ़ का मशहूर अंतरराज्यीय तस्कर लियाकत हुआ गिरफ्तार, पूछताछ में बताएं अजीब तस्करी के राज





लंबे समय से फरार चल रहा मशहूर अंतर राज्य तस्कर लियाकत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। लियाकत काफी बड़ी मात्रा में जिले से मादक पदार्थों की तस्करी करता था, जिसे पुलिस ने उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है। यहीं नहीं इससे पहले तीन किलों अफीम तस्करी के लिए जिस तस्कर को लियाकत ने दी थी। पुलिस ने उसके साथ जुड़े सभी तस्करो को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने कहा है कि अब मशहूर तस्कर लियाकत को गिरफ्त में कर लिया गया है। पुलिस द्वारा उससे पूछताछ करने पर जिले के और भी तस्कर और अहम जानकारी सामने आ सकती है। पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर और भी बदमाश तस्करों के नाम सामने आ सकते हैं।




लियाकत से करीब दो घंटे की गई है पूछताछ




डीआईजी सुशांत सक्सेना और पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पांडे ने आरोपी लियाकत से करीब 2 घंटे तक पूछताछ की। भैसोदा पुलिस ने माली खेड़ा फंटा पर नाकाबंदी करके नाकाबंदी कर राजेश नट निवासी चर्चुनी राजस्थान को पकड़ा गया। पुलिस ने राजेश के पास से 3 किलो अफीम बरामद किया है। आरोपी राजेश से पूछताछ करने पर उसने बताया कि उसने यहां अफीम लियाकत पिता उबेद उल्ला खान निवासी चार्चुनी से लिया था। यह 3 किलो अफीम भवानी मंडी रेलवे स्टेशन पर किसी अन्य व्यक्ति को देने जा रहा था। इस मामले पर प्रकरण दर्ज करते हुए पुलिस ने लियाकत को आरोपी बनाया है और गिरफ्तार कर लिया है।



व्हाट्सएप बंद होने से भी मिला फायदा



शामगढ़ के मशहूर तस्कर लियाकत मेल को पुलिस कई दिनों से ढूंढने का प्रयास कर रही थी। इस बीच गांधी सागर थाना प्रभारी लाखन सिंह राजपूत और भैसोदा चौकी प्रभारी रितेश नागर की टीम को मुखबिर द्वारा सूचना दी गई थी कि मशहूर अंतरराज्यीय तस्कर लियाकत उसके खुद के गांव में अपने घर पर ही है। इसके बाद पुलिस टीम ने और पुलिस अधीक्षक ने जाकर घर पर दबिश दी और तस्कर आरोपित लियाकत को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार तस्कर लियाकत काफी शातिर तस्कर है। यह केवल व्हाट्सएप पर कॉल करके ही बात करता था। पिछली रात सर्वर डाउन होने के कारण लियाकत ने कुछ लोगों से नॉर्मल फोन लगाकर बात की। यह भी पुलिस के लिए मददगार साबित हुआ। आरोपी लियाकत में उन्हें पूछताछ के दौरान पुलिस को वह किसी से कैसे और कब मादक पदार्थ की तस्करी करता था सब कुछ बता दिया। पुलिस धीरे-धीरे सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ