शराब की दुकान पर सेल्समैन को मारी गोली, एक लुटेरे को सेल्समैन और दूसरे को पुलिस ने पकड़ा

 





घटना बाजना की है जहां पर जिला मुख्यालय से करीब 50 किलोमीटर दूर गांव बाजना में दो लुटेरों ने दिन के समय सरेआम शराब की दुकान पर पैसे लूटने का प्रयास किया। इस दौरान सबसे पहले दोनों लुटेरों ने दुकान के काउंटर पर बैठे व्यक्ति को डराया और फिर एक लुटेरा गल्ले में से पैसे निकालकर भरने लगा और भागने लगा। जब सेल्समैन ने उसे पकड़ा तो लुटेरे ने बंदूक निकाल कर गोली मार दी।गोली लगने से सेल्समैन घायल हो गया। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और लुटेरों को पकड़ लिया। उसके बाद लोगों ने लुटेरों की पिटाई भी की। दूसरा आरोपी यह देख पैदल खेतों में भाग गया लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर उसे भी पकड़ लिया।



लुटेरों ने चोरी करने के लिए क्या प्लानिंग की थी



पूछताछ के दौरान पता चला कि वह राजस्थान से यहां पर लूटपाट करने ही आए थे। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि सेल्समेन दीपक जायसवाल उम्र 32 साल पुत्र लाल बहादुर जायसवाल निवासी ग्राम चिलहरी थाना डूमराव जिला बक्सर हालमुकाम ग्राम बाजना स्थित शराब की दुकान के अंदर बैठा था। तभी आरोपी चिराग पुत्र विक्रम उम्र 20 साल निवासी बांसवाड़ा और सुनील पुत्र संतोष उम्र 30 साल निवासी बांसवाड़ा वहां पर बाइक लेकर पहुंचे। अपनी बाइक दुकान के बाहर खड़ी कर चिराग दुकान में घुसा और सुनील बाहर खड़े खड़े दुकानदार को बंदूक दिखाकर डराता रहा कि शोर मत मचाना। जब चिराग पैसों का बैग लेकर भागने लगा तो सेल्समैन ने उसे पकड़ लिया इतने में सुनील ने सेल्समैन को गोली मार दी।



गोली पैर के आर पार हो गई



लुटेरों ने दुकानदार दीपक पर गोली चला दी और उसके पांव से गोली आर पार हो गई। इस दौरान दीपक के पेड़ से खून भी बहने लगा लेकिन दीपक ने चिराग को जाने नहीं दिया। हंगामा देख आसपास के लोग वहां पर पहुंचे और लुटेरों को पकड़कर उनकी पिटाई कर दी। उसके बाद समय पर पुलिस पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इतने में मौका देख चिराग का साथी सुनील खेतों में भाग गया। हालांकि पुलिस ने घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया। एक युवक के पास से पिस्टल और दूसरे के पास से एयरगन जब्त की गई है। उधर दीपक को जिला अस्पताल ले जाया गया। यही नहीं पुलिस ने आरोपियों के पास से बिना नंबर की बाइक भी जब्त की है। इसकी भी जांच की जा रही है। इससे पहले भी सुनील पर लूटपाट और डकैती के मामले लग चुके हैं। आरोपित सुनील के खिलाफ पहले भी 4 मामले थाने में दर्ज है। आरोपियों से और पूछताछ की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ