मंदसौर में पुलिस ने डकैती की योजना बना रहे 7 आरोपियों को किया गिरफ्तार, कारतूस किए जब्त

 

डकैती करते हुए 7 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार 2021




मंदसौर पुलिस ने एक बड़ी कामयाबी हासिल की है जिसमें पुलिस में डकैती की योजना बना रहे सात आरोपियों को कुछ हथियार समेत गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से खेती में उपयोग किए जाने वाले धारदार हथियार जैसे देसी कट्टे, जिंदा कारतूस, रस्सी और मिर्च का पाउडर भी जप्त किया है। नारायणगढ़ थाना प्रभारी अवनीश श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया कि मनासा रोड़ पर बंड पिपलिया के करीब रात की 11:00 बजे डकैती की योजना बना रहे थे। पुलिस ने सातों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी अवनी श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपियों के पास से एक देसी कट्टा, कारतूस, तलवार, छूरा, रस्सी और ढाई सौ ग्राम लाल मिर्च पाउडर जब तक किया है।




आरोपी शराब पार्टी के साथ साथ बना रहे थे योजना 




पुलिस ने बताया है कि आरोपी योजना बनाने के साथ-साथ शराब पार्टी भी कर रहे थे। पुलिस ने राजा बाबू, तुलसीराम बागरी, पुष्कर, महिपाल, जितेंद्र और वकील बावरी को गिरफतार किया है। नारायणगढ़ पुलिस ने बताया कि पिछले दिनों ग्रामीण इलाकों से चोरी की कई शिकायतें आ रही थी जिसको लेकर पुलिस रोजाना रात को जांच कर रही थी। पुलिस ने बताया कि पिछले 13 दिनों में छह बड़ी चोरियां हो चुकी है जिनमें लोगों के सोने चांदी के जेवरात और लाखों रुपए नगद चोरी हो गए। थाना क्षेत्र नारायणगढ़ में तीन बड़ी चोरियां हुई है जबकि बागपुर, ‌तुरकिया और टकरावद में भी चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है।




ग्रामीणों ने ज्ञापन सौंपकर चोरीया रोकने की मांग की थी



इलाके में हो रही चोरियों को लेकर और पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नहीं करने पर ग्रामीणों द्वारा जिला मुख्यालय पहुंचकर एसपी सुनील पांडे को ज्ञापन सौंपा और चोरियों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की गई। इसके बाद एसपी सुनील पांडे ने पुलिस की टीम को गठित किया और पुलिस ने रात को जांच के दौरान आरोपियों पर कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी किए गए पैसे और सोने-चांदी के जेवरात भी बरामद किए हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ