मंदसौर: पुराना बदला लेने के लिए विवाहिता का अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल, फेसबुक से लिए थे फोटो

 बदला लेने के लिए बना दिए अश्लील वीडियो और कर दिए सोशल मीडिया पर वायरल 2021




जावद पुलिस ने सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने देर रात 1 युवक को गिरफ्तार किया है जो महिला के फोटो को अश्लील वीडियो से जोड़कर सोशल मीडिया पर वायरल कर रहा था। जानकारी से पता चला है कि युवक और महिला के बीच पुराना विवाद चल रहा था और इसी का बदला लेने के लिए युवक ने औरत के फेसबुक अकाउंट से फोटो निकालें और उन फोटो को अश्लील वीडियो से जोड़कर सोशल मीडिया पर वायरल करने लगा। वीडियो वायरल करने के बाद युवक महिला को धमकियां भी देने लग गया था।



महिला ने थाने में जाकर शिकायत दर्ज करवाई



जब वायरल वीडियो की खबर महिला को लगी तो महिला ने जाकर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस में शिकायत दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। टीआई राजेश चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि जावद के अमरपुरा में रहने वाली विवाहिता उम्र 25 वर्ष ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि अज्ञात युवक ने फेसबुक से उसके फोटो लेकर अश्लील वीडियो बनाई है और सोशल मीडिया पर वायरल कर रहा है। इसके बाद पुलिस ने फेसबुक अकाउंट की मदद से आरोपी का पता लगाया और युवक को गिरफतार कर लिया।



आरोपी महिला से किस बात का बदला लेना चाहता था



पुलिस को आरोपी के नाबालिग होने की आशंका थी इसलिए पहले उम्र का सत्यापन किया गया और उसके बाद मामले का खुलासा किया गया। पुलिस ने आरोपी भगत उम्र 18 पिता बाबूलाल निवासी अमरपुरा को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से मोबाइल भी जप्त किया है जिसमें महिला से जुड़े अश्लील वीडियो भी प्राप्त हुए हैं। इससे पुलिस का शक पूरा हो गया। पुलिस ने बताया कि महिला और आरोपी के बीच पहले किसी बात को लेकर विवाद हो चुका था और उसी विवाद का बदला लेने के लिए आरोपी ने अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने का फैसला लिया था। पुलिस द्वारा उस पर कार्यवाही की गई है। मामले की पूछताछ की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ