मंदसौर में पेट्रोल पंप पर पुलिस के सामने चली कुर्सियां, पैसों के विवाद पर दोस्तों को बुलाया और मारपीट शुरू कर दी

 

मंदसौर में पेट्रोल पंप पर हुआ दो पक्षों के बीच झगड़ा 2021




मंदसौर के बीपीएल चौराहे पर स्थित मिश्री लाल एंड कंपनी पेट्रोल पंप पर रात को दो पक्षों में पैसों की लेनदेन को लेकर जमकर मारपीट हो गई। विवाद सिर्फ पैसों की लेनदेन के लिए शुरू हुआ था और धीरे-धीरे मारपीट में बदल गया। दोनों पक्षों ने विवाद के बाद अपने दोस्तों को बुलाया और मारपीट करना शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस को घटना की सूचना दी गई और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों में चल रही मारपीट को रोकना चाहा लेकिन मारपीट को रोक नहीं पाए। लड़ाई इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर कुर्सियों और डंडों से हमला करना शुरू कर दिया। देर रात पुलिस ने पहुंचकर कैसे ना कैसे मामले को शांत किया और मारपीट करने वालो पर मामला दर्ज किया।




हाथ में जो आया उसी से सामने वाले पर वार कर दिया




लड़ाई में इतना भयानक रूप ले लिया की जिसके हाथ में जो आ रहा था उसी से सामने वाले के मार रहे थे। पेट्रोल पंप पर मौजूद सभी कुर्सियां इधर-उधर फेंकने लगे और एक दूसरों पर डंडों से वार करने लगे। इस दौरान वहां खड़े कुछ लोगों ने मारपीट का वीडियो बना लिया जिसके जरिए पुलिस ने देर रात मारपीट करने वालों पर कार्यवाही की है और मामला दर्ज किया है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि रात करीब 11:00 बजे पेट्रोल पंप पर अरबाज अली और आरीफ अली पेट्रोल भरवाने आए थे। इस दौरान पेट्रोल पंप पर कार्य कर रहे आदिल खान की पैसों को लेकर बहस हो गई। पहले दोनों के बीच विवाद हुआ और फिर दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई।




पुलिस रोकती रही वह एक दूसरे को मारते रहे 




पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाने आए दोनों युवकों में कर्मचारी से बहस की। बहस शुरू होते ही पंप संचालक ने शहर कोतवाली पुलिस को सूचना दी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत करवाया। बहस के दौरान दोनों युवकों ने अपने साथियों को भी फोन लगाकर पंप पर बुला लिया और झगड़ा करने लगे। पुलिस दोनों पक्षों को कुछ समझा थी उससे पहले ही मारपीट शुरू हो चुकी थी। पुलिस उनका झगड़ा रोक रही थी और वह एक दूसरे को मारते जा रहे थे। कुछ देर बाद बड़ी मशक्कत के बाद मामले को शांत किया गया और पुलिस ने दोनों मारपीट करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया। थाने ले जाकर पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।













एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ