मंदसौर पुलिस ने दो आरोपियों को कार में 160 किलो डोडा चुरा ले जाते हुए गिरफ्तार किया

 



मंदसौर जिले में तस्करों के लिए चलाए गए अभियान में पुलिस को प्रतिदिन सफलता मिल रही है। मंदसौर पुलिस रोजाना एक ना एक तस्कर को गिरफ्तार कर ही रहीं हैं। कई महीनों से फरार चल रहे अंतरराज्यीय तस्करों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गरोठ पुलिस ने शामगढ़ रोड हनुमान मंदिर के पास नारिया बुजुर्ग फंटे पर नाकाबंदी कर एक कार से 1 क्विंटल 60 किलो डोडा चुरा ले जाते हुए दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। दोनों तस्करों ने एक ही कार में 160 किलो डोडा चूरा भर रखा था और जिले के बाहर ले जा रहे थे। उसी समय पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है।



पुलिस को मुखबिर ने दी थी तस्करों की सूचना



थाना प्रभारी शिवांशु मालवीय ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि उस रास्ते पर दो आरोपी डोडा चुरा ले कर जा रहे हैं। मुखबिर की सूचना पर कार्यवाही करते हुए शामगढ़ रोड हनुमान मंदिर के पास नारिया बुजुर्ग के फंटे पर नाकाबंदी कर कार को रोककर तलाशी लेने पर कार में 1 क्विंटल 60 किलो अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा हरा होना बताया गया। आरोपी मंदसौर जिले से डोडा चूरा खरीद कर राजस्थान में ले जाते थे और वहां पर बेचते थे। इससे पहले भी आरोपी कई बार ऐसा कर चुके थे हालांकि इस बार वह सफल नहीं हो पाए और पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।



आरोपियों ने पुलिस को क्या जवाब दिया




पुलिस ने आरोपी राजूराम बिश्नोई उम्र 29 वर्ष निवासी मूलराज नगर थाना लोहावट जिला जोधपुर राजस्थान एवं सुभाष बिश्नोई उम्र 25 साल निवासी पल्ली थाना मतोडा जिला जोधपुर राजस्थान को गिरफ्तार किया गया। पुलिस द्वारा जब दोनों आरोपियों से मादक पदार्थ डोडा चुरा के बारे में पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि यह डोडा चुरा सुनील पाटीदार निवासी नाटा राम व कान्हा उर्फ सत्तो गुर्जर निवासी बटाना से लाया गया बताया। इस पर पुलिस ने प्रकरण में सुनील पाटीदार और कान्हा गुर्जर को भी आरोपी बनाया। आरोपियों ने बताया कि राजस्थान में ले जाकर बेचने से उन्हें अच्छा फायदा हो जाता था इसलिए महीने में एक बार मंदसौर से राजस्थान लिख जाते थे।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ