मंदसौर जेल में बंदी की अचानक बिगड़ी तबीयत, अस्पताल ले जाते समय रास्ते में हुई मौत

 




मंदसौर जेल में एक बंदी की अचानक तबीयत बिगड़ने के कारण उसकी मौत हो गई। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मंदी को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया था और कई दिनों से जेल में बंद था लेकिन अचानक उसकी तबीयत बिगड़ी और अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई। जब आरोपी की तबीयत अधिक बिगड़ने लगी तब उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन मंदसौर अस्पताल में उच्च उपचार नहीं मिलने के कारण उसे इंदौर रेफर किया गया था। जिला जेल प्रबंधन जब उसे इंदौर ले जा रहे थे तब रास्ते में ही बंदी की मौत हो गई। इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल में चिकित्सकों ने बंदी को मृत घोषित कर दिया।



3 अप्रैल 2021 को हुई थी बंदी को जेल



जिला जेल प्रबंधन ने बताया कि नीमच जिले के ग्राम केलूखेड़ा निवासी 30 वर्षीय राहुल पुत्र ब्रह्मानंद को 3 अप्रैल 2021 को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया था और जेल में रखा गया था। शुक्रवार की दोपहर को 12:00 बजे अचानक राहुल की तबीयत बिगड़ने लगी उसके बाद उसे मंदसौर जिला अस्पताल ले जाया गया। मंदसौर जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे इंदौर रेफर करने की बात कही और जब जिला जेल प्रबंधन है उसे इंदौर एमवाय हॉस्पिटल ले जा रहे थे तब रास्ते में ही उसकी मौत हो गई और अस्पताल के चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।



इंदौर में ही किया गया पोस्टमार्टम, शव परिजनों को सौंपा



जिला जेल प्रबंधन लगभग 6:30 बजे राहुल को इंदौर अस्पताल लेकर पहुंचे और चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके बाद इंदौर में ही राहुल का पोस्टमार्टम किया गया और उसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया। जिला जेल प्रबंधन ने बताया कि राहुल के मुंह से अचानक लार निकलने लगी थी। इसके बाद जब उसके पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आई तो सभी बड़े अधिकारियों को अवगत कराया गया। चिकित्सकों का कहना है कि मंदी राहुल की तबीयत ब्रेन प्रॉब्लम होने के कारण बिगड़ी है। शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। मामले की जांच आगे तक की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ