मंदसौर पुलिस कर रही है कालू पंजाबी सहित पांच सटोरियों की तलाश, ऑनलाइन लगाते थे सट्टा

 



मंदसौर की शहर पुलिस ने सटोरिए कालू पंजाबी सहित पांच आरोपियों की और तलाश तेज कर दी है। पुलिस ने शुक्रवार को कई स्थानों पर दबिश भी दी है। लेकिन आरोपियों को पकड़ने में सफलता पुलिस के हाथ नहीं लगी। पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश तेजी से की जा रही है और जल्द ही पांचों सटोरियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मंदसौर थाना प्रभारी अमित सोनी ने बताया कि आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स एवं पंजाब के मैच का ऑनलाइन सट्टा संचालित कर रहे गिरोह के दो बदमाशों को पकड़ कर कुल नगदी ₹5000 मय 4000000 रुपए के हिसाब की डायरी एवं दो मोबाइल फोन जब्त किए थे।

पुलिस को ऑनलाइन सट्टे की मुखबिर से सूचना मिली थी


पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि शाहिद नीलगर उम्र 22 वर्ष निवासी नीलम शाह दरगाह के पास राजीव कॉलोनी खानपुरा मंदसौर एवं अंकित ककरेजा उम्र 35 साल निवासी रेवास देवड़ा रोड डबल स्टोरी रामटेकरी मंदसौर के द्वारा चेन्नई सुपर किंग बनाम पंजाब के मैच का ऑनलाइन सट्टा लगा रहे हैं। इसके बाद पुलिस द्वारा से मिली सूचना के अनुसार दबिश दी गई। जिस पर फतेहपुरिया धर्मशाला के पास रामटेकरी मंदसौर पर दबिश दी गई। जिसमें शाहिद और अंकित को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस द्वारा इनसे पूछताछ की गई।

दोनों आरोपियों ने कालू पंजाबी का नाम भी लिया

उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों के कब्जे से ₹5000 नगदी एवं दो मोबाइल फोन एक लीड पेन तथा 4000000 रुपए के हिसाब किताब की डायरी जप्त किए हैं। दोनों आरोपियों से पूछताछ की गई तो शायद और अंकित ने बताया कि वह नंदू फुलवानी निवासी मंदसौर, कालू पंजाबी निवासी अभिनंदन नगर मंदसौर, इदरीश निवासी खानपुरा मंदसौर, सौरभ सिंह उर्फ भांजा निवासी नीमच जब्बार निवासी नयापुरा मंदसौर के लिए आईपीएल सट्टा लगाते हैं ‌ पुलिस पांचों आरोपियों की तलाश कर रही है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ