मंदसौर में घटित होने वाली आज की 4 बड़ी खबरें, जानिए आज मंदसौर में क्या-क्या हुआ

 

मंदसौर में घटित हुई आज की खबरें 2021



किराना दुकान से विदेशी शराब जप्त, महिला गिरफ्तार



मंदसौर जिले के मल्हारगढ़ में पुलिस ने एक किराना दुकान से विदेशी शराब जब्त की है। मल्हारगढ़ थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार यादव ने बताया कि सूठोद के पास बांछड़ा डेरो में एक किराना दुकान की तलाशी ली गई। इस दुकान पर विदेशी शराब बेची जा रही थी। पुलिस ने आरोपी महिला कला बाई पिता शिवलाल बांछड़ा पर मामला दर्ज किया है। पुलिस को देख पिंटू बांछड़ा मौके से भाग गया। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दुकान से 5 पेटी बीयर और 3 पेटी विदेशी शराब जप्त की है। यह शराब राजस्थान से लाई गई थी। पुलिस ने आरोपियों और पिंटू के खिलाफ मामला दर्ज किया है क्योंकि राजस्थान से शराब पिंटू ही लाया करता था।




बहन के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार




पिपलिया मंडी में एक युवक द्वारा अपनी ही बहन के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस द्वारा उसे गिरफ्तार कर न्यायालय भेजा गया जहां पर आदेश के अनुसार उसे जेल भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि 12 वर्षीय बालिका और उसकी माता ने पिपल्या मंडी थाना पहुंचकर शिकायत में बताया कि उसके भाई ने दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दे दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर आरोपी को जेल में भेजा है।




दो मोटरसाइकिल में भिड़ंत, एक की मौत दो घायल 



पीपला मंडी कनघट्टी रोड पर दो बाइकों में भिड़ंत हो गई जिससे 4 लोग घायल हो गए। इनमें से एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि एक्सीडेंट का मामला पावागढ़ माता मंदिर के पास हुआ है। दोनों मोटरसाइकिल पर दो 2 लोग सवार थे। हादसे में एक बाइक पर काचरिया चंद्रावत के निवासी परमेश्वर पिता रंगलाल और बद्रीलाल पिता रंगलाल मौजूद थे। हादसे में घायल परमेश्वर की मौत हो गई है। दूसरी बाइक पर जो लोग सवार थे उनके नाम और पता नहीं बताए गए हैं।



डेंगू के 4 नए मरीज सामने आए हैं




स्वास्थ्य विभाग ने जानकारी देते हुए बताया कि शहर में 47 सैंपल की जांच रिपोर्ट आई है जिसमें से चार डेंगू के मरीज सामने आए हैं। डेंगू की संख्या 1500 + पहुंच चुकी है। यह घातक बीमारी अभी भी रुकने का नाम ही नहीं ले रही है और छोटे बच्चों की जिंदगींया छीन रही है। शहर के 41 घरों में लारवा भी मिला है जिसे नगर पालिका द्वारा नष्ट किया गया है। शहर में मौजूद 24 पानी की टंकियों में, 23 कंटेनर और दो बेकार टायर में भी डेंगू पाया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ