मंदसौर: लड़की के चक्कर में युवक ने की आत्महत्या, दोस्तों से बोला लड़की की शादी मत होने देना, वजह भी बताई


युवक ने गर्लफ्रेंड के पिता से परेशान होकर फांसी लगाई 2021



मंदसौर में एक युवक ने किसी लड़की के प्यार में आकर आत्महत्या कर ली। युवक ने मरने से पहले अपने मोबाइल में एक वीडियो भी बनाया था जिसमें उसने सुसाइड करने का कारण बताया था और गर्लफ्रेंड के पिता और रिश्तेदारों पर आरोप लगाया था। युवक ने वीडियो में कहा कि उसकी गर्लफ्रेंड के पिता और रिश्तेदार उसे जबरदस्ती रेप के मामले में फसाने की बात कर रहे थे और जान से मारने की बात कर रहे थे। युवक उनकी धमकियों से परेशान हो गया था और इसी कारण उसने सुसाइड कर ली। वीडियो बनाने के बाद युवक ने मोबाइल से वीडियो अपने दोस्तों को शेयर किया और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।




दोस्तों से बोला- गर्लफ्रेंड की शादी मत होने देना




घटना मंदसौर जिले के सांदलपुर गांव की है। सुसाइड करने वाले युवक का नाम सुनील पाटीदार बताया जा रहा है जो किसी अन्य गांव की लड़की से प्यार करता था। युवक ने सुसाइड करते समय वीडियो में दोस्तों से कहा कि वह उसके माता-पिता का ख्याल रखना और युवक सुनील पाटीदार ने अपने दो दोस्तों निलेश और राकेश को भी सावधान रहने की बोला की, उनको भी किसी भी मामले में फंसाया जा सकता है। युवक सुनील पाटीदार वीडियो में दोस्तों से यह भी कहा कि उसने जिस लड़की के कारण सुसाइड किया है उसकी शादी कभी मत होने देना। मृतक सुनील की उम्र 23 वर्ष बताई जा रही है। इतना कहने के बाद सुनील ने फांसी लगा ली।




सुनील ने 1 महीने पहले भी खाया था जहर




जानकारी से पता चला है कि मृतक सुनील पाटीदार ने 1 महीने पहले भी गर्लफ्रेंड से परेशान होकर जहर पी लिया था। मृतक के परिवार वालों ने बताया कि सुनील की गर्लफ्रेंड के परिवार वालों ने 24 सितंबर को सुनील के साथ मारपीट की थी। उसके बाद दोनों पक्षों ने थाने में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी। मारपीट की घटना होने के बाद सुनील ने जहर खा लिया था लेकिन परिवार वालों को पता चल जाने से उसकी जान बचा ली गई थी। उसके बाद मामला ठंडा पड़ गया था लेकिन 24 अक्टूबर को दोबारा सुनील की गर्लफ्रेंड के परिवार वालों ने उसके साथ मारपीट की थी और धमकियां भी दी थी। किसी से परेशान होकर सुनील पाटीदार ने फांसी लगा ली।




पुलिस ने सुनील के मोबाइल से वीडियो और अन्य सबूत डिलीट कर दिए




मृतक के चाचा भागचंद पाटीदार ने पुलिस वालों पर आरोप लगाया है कि घटना के बाद पुलिस ने मोबाइल जप्त किया था और मोबाइल से सारा डाटा डिलीट कर दिया। युवक सुनील पाटीदार द्वारा मोबाइल में कई प्रकार के सबूत इकट्ठे किए गए थे जिसमें वीडियो और बहुत सारी कॉल रिकॉर्डिंग भी पड़ी हुई थी। सुनील ने यह सब अपने दोस्तों को भेज दिए थे। इसके बावजूद भी पुलिस ने मोबाइल से सारे सबूत डिलीट कर दिए हालांकि दोस्तों को भेजने के कारण यह सब सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। मृतक के चाचा ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि इतने सबूत होने के बाद भी पुलिस ने आरोपियों पर मामला दर्ज ही नहीं किया है।




भाभी की रिश्तेदारी में हुआ था लड़की से प्यार




मृतक सुनील पाटीदार के भाई ने बताया कि उसका ससुराल चचावदा पठारी गांव में है और सुनील का वहां पर आना जाना होता रहता था। इस दौरान 3 साल पहले सुनील को भाभी के रिश्तेदारी में एक लड़की से प्यार हो गया था। उस समय से दोनों बातें करने लगे थे और मिलना जुलना होता रहता था। उसके बाद परिवार वालों को पता चलने पर इस प्रकार का मामला हुआ और सुनील ने आत्महत्या कर ली। टीआई ने कहा है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ