लोडिंग वाहन की तलाशी में मिला 42 क्विंटल अवैध डोडाचूरा, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

 

पुलिस ने बरामद की डोडाचूरा से भरी पिकअप 2021



केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो कोटा की सूचना पर अधीक्षक मुकेश खत्री और निरीक्षक पंकज कुमार की टीम ने चित्तौड़गढ़ कोटा बाईपास पर एक पिकअप का पीछा करते हुए लोडिंग वाहन से 42 क्विंटल डोडाचूरा जब्त किया है। पुलिस ने लोडिंग वाहन को जरूर जब्त कर लिया है लेकिन आरोपी पुलिस को चकमा देकर भाग निकले। नीमच केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो डीएनसी संजय कुमार ने बताया कि कोटा के उप नारकोटिक्स आयुक्त विकास जोशी द्वारा चलाए जा रहे नशा विरोधी अभियान में अधीक्षक मुकेश खत्री द्वारा दिए गए प्राथमिक इनपुट तथा निरीक्षक पंकज कुमार द्वारा प्राप्त सूचना पर कार्यवाही करते हुए चित्तौड़गढ़ कोटा जयपुर मार्ग पर लोडिंग वाहन का पीछा किया और डोडा चूरा जब्त किया।



पुलिस की गाड़ी को टक्कर मार आगे निकल गए आरोपी




पुलिस की टीम ने पिकअप का टीचर कर लिया और घेराबंदी कर ली लेकिन आरोपियों ने तेजी से पुलिस के वाहन को टक्कर मारकर भाग गए।आरोपी पुलिस को टक्कर मारकर भागने में असफल हुए। टक्कर मारने के कारण आरोपियों का संतुलन बिगड़ गया और वह गिर पड़े। अंधेरे का फायदा उठाकर आरोपी अपना वाहन वही छोड़कर भाग निकले। उसके बाद सदस्य निरीक्षक बलवंत कुमार ने पिकअप आरजे 20 जीबी 5649 को बरामद कर कोटा नारकोटिक्स ब्यूरो लाया गया।



40 कट्टो में भरा था 42 क्विंटल डोडा चूरा




आरोपी डोडा चूरा को राजस्थान में ले जा रहे थे लेकिन पुलिस ने रास्ते में ही उन्हें पकड़ लिया हालांकि पुलिस को चकमा देकर और अंधेरे का फायदा उठाकर आरोपी तो भाग निकले लेकिन पुलिस ने 40 घंटों में भरा हुआ 42 क्विंटल डोडा चूरा बरामद कर लिया है। नंबर के आधार पर पिकअप के मालिक की पहचान की जा रही है। मुकेश खत्री, राजेंद्र कुमार, बलवंत कुमार, पंकज कुमार, आरके चौधरी,अभिमन्यु शर्मा, सुजीत तथा मुकेश राठौर का बड़ा योगदान रहा। पुलिस ने बताया कि पिकअप के मालिक को पकड़कर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ