मंदसौर में भैंसे ने मालिक को मार डाला, सिंगो में फंस गया शव, ग्रामीणों ने भैंसें के पांच गोलियां मारी

 

भैंसें ने अपने ही मालिक को मार डाला 2021



कहते हैं जानवर भी काफी खतरनाक होते हैं और ऐसे ही मंदसौर में देखने को मिला है कि एक भैंसे ने अपने ही मालिक की सिंग मारकर हत्या कर दी। भैंसा इतना खतरनाक था कि अपने मालिक को सिंगो से बार बार पटक कर ही मार डाला। मालिक का शव भैंसे के सींगों में ही फंस गया। घटना के समय आस पास कोई मौजूद नहीं था और जब इसके बारे में ग्रामीणों को खबर लगी तो ग्रामीणों ने भैंसें को किसी ना किसी तरह पकड़ा और रस्सी की सहायता से मालिक के शव को निकाला गया। ग्रामीणों ने डर के कारण और आक्रोशित होकर मंगलवार की शाम को भैंसें को 5 गोलियां मारकर मार डाला। जानकारी में पता चला है कि पिछले 10 दिनों से भैंसा आतंक मचा रहा था।




मालिक के भाई को भी भैंसें ने मारा था




मृतक के परिजनों ने बताया कि भैसे ने मालिक के भाई को भी कुछ दिनों पहले मारने की कोशिश की थी और मानेगी के भाई ने इससे बचने के लिए कुएं में छलांग लगा दी थी। ग्रामीणों में इतना डर गया था कि 2 दिनों से कोई भी घर के बाहर ही नहीं निकल रहा था। जिले के सुवासरा क्षेत्र तरनोद गांव में दिलीप सिंह ने बताया कि कमल सिंह ने अपने यहां एक भैंसा पाल रखा था। कुछ दिनों से वह काफी आंतक मचा रहा था और हर किसी पर वार कर रहा था।मालिक के भाई ने बताया कि कमल सिंह भैसे को पानी पिलाने गया था। इस दौरान वहां बेकाबू हो गया और मालिक पर वार कर दिया। ऐसे में मालिक की मौके पर ही मौत हो गई। भैंसें के सींगों में फंसे हुए शव को ग्रामीणों ने बड़ी मशक्कत के साथ निकाला।



ग्रामीणों ने मिलकर भैंसें को 5 गोलियां मारकर मार डाला



कुछ दिनों पहले भैसे ने मालिक के भाई को भी मारने का प्रयास किया था हालांकि उसने कुएं में कूदकर अपनी जान बचा ली थी। इसके बाद गांव में भैंसे को लेकर सभी के मन में डर भर गया। इसके बाद सभी गांव वालों ने मिलकर भैसे को 5 गोलियां लगाकर उसको मार डाला। ग्रामीणों ने कहा कि जो मालिक भैंस की दिन रात सेवा करता था उसने उसे ही मार डाला और इसी भय के कारण 2 दिनों तक ग्रामीण घर से बाहर तक नहीं निकले। पहले से सावधान हो चुके हैं ग्रामीणों में से किसी को भी नुकसान नहीं पहुंचा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ