मंदसौर पुलिस ने अफीम ले जा रहे आरोपी को पकड़ा, राजस्थान ले जा रहा था अफीम

 

शहर कोतवाली पुलिस ने अफीम ले जाते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया 2021




मंदसौर पुलिस ने अफीम काश्तकार को पकड़ने में एक और सफलता हासिल की है। मंदसौर शहर कोतवाली पुलिस ने एक आरोपी को 3 लाख रूपए की अफीम ले जाते हुए गिरफ्तार किया है। आरोपी मंदसौर से अफीम का व्यापार राजस्थान के जोधपुर जिले में कर रहा था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शहर कोतवाली थाना टीआई अमित सोनी ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक युवक रात के समय मंदसौर से अफीम राजस्थान ले जाने वाला है। मुखबिर से सूचना के बाद पुलिस ने बिना नंबर की बाइक से 1 किलो 500 ग्राम अफीम बरामद की है।




आरोपी मंदसौर से जोधपुर ले जा रहा था अफीम



पुलिस ने कार्यवाही करते हुए बताया कि आरोपी पन्नालाल नायक उम्र 45 वर्ष निवासी धनेरिया थाना बघाना जिला नीमच के कब्जे से 1 किलो 500 ग्राम अफीम जब्त की है। जप्त किए गए अफीम की कीमत 3 लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने जब आरोपी से पूछताछ की तो पता चला कि आरोपी पन्नालाल और राजू विश्नोई ने राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के गोठड़ा निवासी राहुल से 3 किलो अफीम खरीदी थी। इसके बाद राहुल ने पहली बार में डेढ़ किलो अफीम उपलब्ध करवाई थी। राहुल ने दो शिफ्ट में पूरा माल देने की बात कही थी।




पहली डिलीवरी सफल रहीं, दूसरी में लग गए पुलिस के हाथ



राहुल ने 2 शिफ्ट में 3 किलो अफीम देने की बात कही थी। आज से 10 दिन पहले राहुल ने डेढ़ किलो अफीम उपलब्ध करा दी थी जिसे राजू बिश्नोई सफलतापूर्वक जोधपुर लेकर चला गया था। उसके बाद राहुल ने डेढ़ किलो अफीम पन्नालाल को उपलब्ध कराई जो इसे लेकर जा रहा था लेकिन मंदसौर कोतवाली पुलिस ने मुखबिर से सूचना मिलने पर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी पन्नालाल को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया है और राजू बिश्नोई और राहुल को भी सह आरोपी बनाया है। फिलहाल राहुल और राजू बिश्नोई फरार चल रहे हैं जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ