पुलिस ने नीमच में चार आरोपियों को 12 किलो अफीम के साथ गिरफ्तार किया, 17 वर्षो से फरार शातिर बदमाश गिरफ्तार

 




नीमच पुलिस ने चार आरोपियों को नीमच से 12 किलो मादक पदार्थ अफीम की राजस्थान तक तस्करी करने पर गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया है वह कार के गुप्त चेंबर में मध्य प्रदेश से अफीम को लेकर राजस्थान में बेच रहे थे। पुलिस ने कुल 4 तस्करों को गिरफ्तार किया है। भीलवाड़ा की अपराध शाखा टीम ने आरोपियों को 12 किलो 100 ग्राम अफीम के साथ चित्तौड़ जिले के चार तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों पर मामला दर्ज किया है और पूछताछ कर रही है। पुलिस ने कहा है कि जल्द ही सामने वाली पार्टी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।



प्रतिमाह 25 किलो से अधिक अफीम करते थे सप्लाई



आरोपियों ने कार के गेट पर बने हुए गुप्त चेंबर में प्लास्टिक की थैलियों में अफीम भरकर छिपा रखी थी। आरोपियों ने बताया कि अफीम मध्यप्रदेश से नागौर ले जाई जा रही थी। आरोपियों ने बताया कि वह अफीम सिंगोली से खरीद कर नागौर ले जा रहे थे। आरोपियों ने यह भी कबूल किया है कि वह प्रतिमाह 25 किलो से अधिक अफीम मारवाड़ की तरफ सप्लाई करते हैं। पुलिस ने एक्ट के तहत 65 वर्षीय मिट्ठू लाल पिता मांगीलाल धाकड़ निवासी बिलिखंडा जावद, 45 वर्षीय शंभू लाल पुत्र मोहन धाकड़ निवासी सुदर्शनपुरा, 28 वर्षीय दिनेश पिता जमुना लाल धाकड़ निवासी पीपली खेड़ा और 20 वर्षीय मुकेश पुत्र श्री लाल धाकड़ निवासी कच्छाला पर प्रकरण दर्ज किया गया है।



17 वर्षो से फरार शातिर बदमाश गिरफ्तार



चोरी, नकबजनी एवं हत्या के प्रयास सहित नौ प्रकरणों में 17 वर्षों से फरार चल रहे शातिर बदमाश को पुलिस ने राजस्थान में गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा तीन स्थाई वारंट भी पुलिस ने पकड़े हैं। भानपुर थाना प्रभारी कमलेश सिंगार ने बताया कि क्षेत्र का बदमाश स्थाई वारंटी भी पुलिस ने पकड़े हैं। सत्यनारायण पुत्र मांगीलाल माली निवासी छतरी रोड भानपुरा के विरुद्ध थाना भानपुरा में चोरी एवं हत्या के प्रयास सहित नौ प्रकरण दर्ज है। इन मामलों में वारंटी सत्यनारायण 17 वर्षों से फरार था। आरोपी गुजरात महाराष्ट्र और राजस्थान में जाकर अपनी फरारी काट रहा था। वर्ष 2007 में आरोपी ने प्राणघातक हमले करने का भी प्रयास किया था। आरोपी को पंच पहाड़ राजस्थान में गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने अब जाकर आरोपी पर प्रकरण दर्ज किया है। इसके साथ-साथ पुलिस ने दुर्गा शंकर पुत्र मांगीलाल माली, नानूराम पुत्र कनीराम गुर्जर , रघुनाथ पुत्र अंतरिया कंजर को भी गिरफ्तार किया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ