बिना अनुमति शहर में रैली निकालने पर प्रशासन ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर की FIR दर्ज, अध्यक्ष पर भी हुई दर्ज

 




शहर में कांग्रेस ने बिना अनुमति के हल्ला बोल रैली निकाली थी। कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा शहर में यह रैली बिना अनुमति के निकाली गई थी जिसके कारण माणक चौक थाने में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं और शहर कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा जो रैली निकाली गई उसकी उन्हें परमिशन नहीं दी गई थी और इसके अलावा रैली में कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन भी हुआ है। इसी कारण तहसीलदार के कहने पर माणक चौक पुलिस ने शहर कांग्रेस अध्यक्ष महेंद्र कटारिया और रैली में शामिल सभी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर प्रकरण दर्ज किया है।।



कांग्रेस पार्टी ने नगर निगम की कार्यप्रणाली का विरोध करते हुए रैली निकाली थी




जानकारी मिलने पर पता चला है कि कांग्रेस पार्टी ने नगर निगम के कार्य से उदास होकर कार्यप्रणाली के खिलाफ शहर में रैली निकाली थी। कांग्रेस द्वारा बिना अनुमति के नगर निगम के सामने प्रदर्शन भी किया गया जिसमें कोरोना के गाइडलाइन का पूरी तरीके से उल्लंघन किया गया। नगर के माणक चौक थाना पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष महेंद्र कटारिया और अन्य कार्यकर्ताओं ने जिलाधीश के आदेश का उल्लंघन किया है और शहर में बिना अनुमति के रैली निकाली है इसलिए सभी कार्यकर्ताओं पर धारा 188, 269 ,270 और आपदा प्रबंधन अधिनियम में प्रकरण दर्ज किया गया है।



शहर में अव्यवस्था को लेकर कांग्रेस सहित अन्य संगठनों ने किया था प्रदर्शन



मिली जानकारी के अनुसार शहर में फैल रही अव्यवस्थाओं को लेकर यह प्रदर्शन किया गया। इसमें कांग्रेस के अलावा सेवादल, महिला कांग्रेस, युवक कांग्रेस , एन एस यू आई एवं इटंक सहित कई सामाजिक दल मौजूद थे। यह रैली कार्यकर्ताओं द्वारा शहीद चौक से नगर निगम भवन तक रैली निकाली गई। इस प्रदर्शन में कांग्रेसी नेता कांतिलाल भूरिया भी शामिल थे और पुलिस द्वारा इन पर भी प्रकरण दर्ज किया गया है। बताया गया है कि नगर निगम भवन पर पहुंचकर रैली को संबोधित करने वाले और प्रदर्शन को बढ़ावा देने वाले पूर्व कांग्रेसी मंत्री कांतिलाल भूरिया ही थे। पुलिस ने सभी कार्यकर्ताओं पर प्रकरण दर्ज किया है आगे की कार्यवाही भी की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ