दबंग से परेशान औरत 8 माह की बच्ची को लेकर चंबल में कूदने लगी, एस एफ जवान और डायल 100 ने बचा लिया




आपने दबंगों की कहानियां तो बहुत सुनी होगी लेकिन अभी एक सच्ची घटना सामने आई है जिसमें गांव के दबंगों से परेशान होकर एक महिला अपनी 9 माह की बच्ची के साथ चंबल नदी में कूदने जा रही थी लेकिन मौके पर पुलिस और एस एफ जवान ने आकर महिला को बचा लिया। महिला अपने पड़ोसी दबंग से परेशान थी और उसकी कोई सुनने वाला नहीं था इसलिए वह चंबल नदी स्थित बसई पुल पर जाकर आत्महत्या करने वाली थी लेकिन लोगों द्वारा पुलिस को जानकारी दे दी गई थी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला की जान बचा ली।



पति विकलांग है और दबंग पड़ोसी करते हैं प्रताड़ित



घटना सीतामऊ क्षेत्र की है जहां पर महिला पूजा पति राजू प्रजापति में बताया कि उसका पति विकलांग है। इसके अलावा पूरे गांव में उनकी कोई रिश्तेदारी भी नहीं है इसीलिए गांव के दबंग और उसके पड़ोसी देवीलाल और तूफान सिंह उसे आए दिन परेशान करते हैं और उसे प्रताड़ित करते हैं। कोई रिश्तेदार नहीं होने के कारण उनकी कोई मदद भी नहीं करता है। महिला के 8 माह की बच्ची भी है। दबंगों से परेशानी होने के कारण और गांव में कोई सहारा नहीं होने के कारण महिला खुद को अकेला महसूस करती है और इसीलिए वहां अपनी बच्ची को लेकर नदी में कूदने चली गई।



घर के बाहर फेले पानी के लिए भी किया विवाद



महिला ने बताया कि हर छोटी-छोटी बातों पर उसके पड़ोसी देवीलाल और तूफान सिंह विवाद कर लेते हैं। एक दिन उन्होंने घर के बाहर नाली का पानी जमा होने के कारण भी विवाद किया और महिला को परेशान किया। विवाद के दौरान देवीलाल और तूफान सिंह ने महिला के साथ हाथापाई भी की।इसी से परेशान होकर महिला ने आत्महत्या करने का फैसला लिया और अपनी बच्ची को लेकर नदी के किनारे चली गई। आसपास के लोगों को जब महिला की हरकतों पर शक हुआ तो लोगों ने पुलिस को खबर दे दी। पुलिस ने समय पर जाकर महिला की जान बचा ली। महिला ने बताया कि घर पर ही एक छोटी सी किराने की दुकान है और इसी से पूरे घर का गुजर बसर होता है। पुलिस ने तूफान सिंह और देवीलाल के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ