यह गजब! परमल के बोरों के बीच छुपा कर ले जा रहे 48 लाख की अवैध शराब जब्त, नहीं रूक रहा अवैध शराब का कारोबार

अवैध शराब तस्करी कांड 



भुसावल- चित्तौड़गढ़ हाइवे के रास्ते ट्रक में अवैध शराब भरकर परिवहन किया जा रहा था। जिसका भंडाफोड़ करते हुए कसरावद पुलिस ने बड़ी मात्रा में शराब जब्त की है। कार्यवाही में 48 लाख रुपए की अंग्रेजी शराब जप्त हुई है। यह शराब पंजाब हरियाणा से ट्रक में भरकर तेलंगाना ले जाई जा रही थी। ट्रक के अंदर शराब भरी हुई थी और किसी को शक नहीं हो इसलिए शराब के चारों तरफ परमल के बोरे भरे हुए थे। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की पूछताछ की जा रही है। थाना प्रभारी वरुण तिवारी ने मंगलवार को कार्यवाही को अंजाम दिया। बुधवार को मुख्यालय पर एसपी शैलेंद्र सिंह ने खुलासा करते हुए कार्यवाही की जानकारी दी।




अवैध शराब की मुखबिर से मिली थी सूचना





आकर में एसपी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि उन्हें मुखबिर से सूचना मिली थी कि ट्रक क्रमांक एच आर 46 सी 6594 से खलटाका से कसरावद जाने वाला है, जिसमें भारी मात्रा में अवैध शराब भरी हुई है। टीआई और टीम ने अकबरपुरा फंटे पर पहुंच कर वाहनों की चेकिंग शुरू की। थोड़ी देर बाद ट्रक आता हुआ दिखाई दिया, जिसे रोक कर थाने ले गए, जहां तलाशी लेने पर बड़ी मात्रा में अंदर शराब निकली। पुलिस ने ट्रक चालक साजिद हुसैन निवासी भट्टा बस्ती जयपुर राजस्थान और प्रवेश जाट निवासी ग्राम गडी सिसाना खरखोदा सोनीपत हरियाणा के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि दोनों पेशेवर शराब तस्कर है, जिन से जुड़े अन्य लोगों के बारे में इनसे पूछताछ की जा रही है। जल्द ही उनकी पूरी टीम को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।




लोहे की रेख बनाकर बाहर जमा रखे थे



ट्रक में शराब को खुफिया तरीके से लाया जा रहा था। इसके लिए आरोपियों ने लोहे की रैक बनाकर बाहर से परमल के बोरे जमा दिए थे। परमल के बोरों के अंदर 450 पेटी अंग्रेजी शराब रखी हुई थी। इसके अलावा 53 और सफेद प्लास्टिक से ढककर रस्सी के सहारे बांधकर ले जाया  जा रहा था, ताकि किसी को यह बना नहीं पड़ेगी कि इस में अवैध शराब भरी हुई है। पुलिस ने जब ट्रक को जप्त किया और इसे खुलवाया तो अलग-अलग बोरो में लगभग 2 क्विंटल परमल और उसके अंदर शराब मिली। पुलिस ने आरोपियों समेत शराब को जब्त कर लिया है और आगे पूछताछ की जा रही है। जल्द ही आरोपियों के द्वारा उनके साथियों को भी पकड़ लिया जाएगा।





एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ