पत्नी को नहीं ढूंढ पा रही पुलिस, पति समेत परिवार वालों ने ज्ञापन सौंपकर तलाश करने की मांग की

 




शामगढ़ तहसील क्षेत्र के गांव आगर निवासी बालू नाथ की पत्नी लापता हो गई है। इसको लेकर बालू नाथ ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई थी लेकिन पुलिस ढूंढ नहीं पा रही है। इसी शिकायत को लेकर बालू नाथ एसडीएम कार्यालय परिसर में परिवार के साथ कालबेलिया जागरण मंच के तले अपनी पत्नी को ढूंढने में नाकाम चंदवासा पुलिस पर आरोप लगाते हुए धरने पर बैठ गया। बालू नाथ और परिवार वालों ने घंटों तक प्रदर्शन किया और उसके बाद अनुविभागीय अधिकारी के नाम एक ज्ञापन सौंपा जिसमें जल्द से जल्द बाल नाथ की पत्नी को तलाशने की मांग की गई।



पत्नी को गांव का ही एक आदमी भगा कर ले गया है



जापान में मांग की गई है कि जल्द से जल्द पत्नी को ढूंढा जाए। परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि बालू नाथ की पत्नी सोना बाई को आगर के ही निवासी श्यामलाल उर्फ भाया पिता रोडू लाल भील भगा कर ले गया है। इसके बाद प्रार्थी ने चंदवासा चौकी एवं पुलिस वरिष्ठ अधिकारियों को लिखित में सूचना देने और मुख्यमंत्री के नाम 11 सितंबर को ज्ञापन भी दिया था। इसमें 10 दिन के अंदर अपनी पत्नी को ढूंढ कर प्रार्थी को सुपुर्द करने की मांग करके परिवार द्वारा एसडीएम कार्यालय के बाहर प्रदर्शन और आंदोलन की चेतावनी भी दी थी।



परिवार ही धरने पर बैठ गया है



परिवार ने ज्ञापन सोते हुए 10 दिनों के अंदर पत्नी को ढूंढने की मांग की थी लेकिन पुलिस इसमें नाकामयाब रही और इसीलिए कालबेलिया जागरण मंच के बैनर तले प्रार्थी परिवार अपने परिवार से ही धरने और आंदोलन पर बैठ गया है। बालू नाथ और परिवार वालों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर मांग की है कि जल्द से जल्द बालू नाथ की पत्नी को ढूंढ कर सुपुर्द किया जाए और आरोपी पर कार्यवाही भी की जाए। इस दौरान बालू नाथ के साथ अन्य भी लोग मौजूद थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ