जीजा पेट्रोल लेने के लिए आगे निकल गए, कार में बचे लोगों ने साली के साथ किया रेप

 



अलवर जिले से एक और बड़े रेप की घटना सामने आई है। इस घटना को दोपहर 1 से 2 बजे के बीच अंजाम दिया गया है। कुछ अज्ञात लोगों ने मिलकर एक लड़की के साथ कार में दुष्कर्म किया और मौके से फरार हो गए। घटना राजस्थान के अलवर जिले की है जहां पर सिलीसेढ़ क्षेत्र में बुधवार को एक लड़की के साथ लोगों ने कार में गैंगरेप किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। लड़की का रेप जिस कार में किया गया है उस कार को पुलिस ने पकड़ लिया है हालांकि उसे जब तक नहीं किया गया है लेकिन उसके द्वारा आगे की जांच की जा रही है।




कैसे हुई यह गैंगरेप की घटना




जीजा और साली दिल्ली से अपने गांव अलवर आए हुए थे। वहां से दोनों टूरिस्ट प्लेस सिलीसेढ़ की तरफ घूमने निकले और इसी दौरान बीच रास्ते में जाकर उनकी बाइक में पेट्रोल खत्म हो गया। लड़की के जीजा बाइक लेकर पेट्रोल लेने के लिए आगे निकल पड़े और वह वहीं पर खड़ी रही। थोड़ी देर बाद एक कार लड़की के पास आकर रुकी और उसे आगे छोड़ने की बोलकर कार में बैठा लिया। उसके बाद कार को सुनसान जगह पर ले जाकर दोनों ने कार में ही लड़की के साथ दुष्कर्म किया और मौके से फरार हो गए। हालांकि यहां टूरिस्ट प्लेस होने के कारण दिनभर वाहन आते जाते रहते हैं लेकिन फिर भी दिन में इस प्रकार की घटनाएं हो रही है। कार को पुलिस ने पकड़ लिया है और आरोपियों की तलाश चल रही है। कार दिल्ली पासिंग है।




लड़की ने तुरंत कंट्रोल रूम को सूचना दी



इतना सब कुछ होने के बाद आरोपी वहां से चले गए और लड़की को वहीं छोड़ दिया। लड़की ने उसी समय पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी। सूचना मिलने के कुछ देर बाद ही पुलिस टीम लड़की के पास पहुंच गई और रात को ही मुकदमा दर्ज कर लिया गया। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि उन्होंने कार को पहचान लिया है और जल्द से जल्द आरोपियों को भी पकड़ लिया जाएगा। पुलिस फिलहाल घटनास्थल पर भी जाएगी और तलाश करेगी कि आखिरकार आरोपियों ने लड़की को जबरन कार में बिठाया था या लड़की ने उनको आगे छोड़ने के लिए लिफ्ट मांगी थी। लड़की का मेडिकल भी कराया जाएगा। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है जल्द ही उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ