पिपलिया मंडी: ट्रैक्टर की डिक्की में रखें 1 लाख 10 हजार नकदी से भरा बैग ले उड़ा बदमाश, आरोपी कैमरे में कैद

 



मंडी में एक चोरी का मामला सामने आया है जिसमें एक बदमाश ट्रैक्टर की डिक्की तोड़कर 1 लाख 10 हजार रुपए उड़ा ले गया। घटना ट्रैक्टर के साइड वाली दुकान के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। ट्रैक्टर की डिक्की में से बदमाश पैसा निकाल कर मौके से भाग निकला। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और तुरंत घटना की जांच पड़ताल करना शुरू कर दी। बदमाश द्वारा की गई चोरी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है और पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।




मल्हारगढ़ निवासी धनराज पाटीदार के पैसे ले गया है चोर



जानकारी के मुताबिक के रहने वाले धनराज पिता कन्हैयालाल पाटीदार किसान है। वह गुरुवार को मंदसौर कृषि उपज मंडी में रायड़ा बेचने आए थे और उसके बाद उन्हें नगद 1 लाख 10 हजार रुपए मिले थे। किसान धनराज ने उन पैसों को अपनी ट्रैक्टर की डिक्की में रख दिया और ताला लगा दिया। उसके बाद वह पिपलिया मंडी चला गया। दोपहर के समय इन्होंने ट्रैक्टर को सही कराने के लिए गैरेज पर खड़ा कर दिया और नली लेने चले गए। इस बीच एक बदमाश आया और कुछ ही मिनट में ट्रैक्टर की डिग्गी का ताला तोड़कर 1 लाख 10 हजार रुपए उड़ा ले गया।



चोरी की पूरी घटना कैमरे में हुई के कैद



यह सारी घटना सामने लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि चोर कृषि उपज मंडी मंदसौर से किसान का पीछा कर रहा था। किसान द्वारा पिपलिया मंडी में अपना ट्रैक्टर थोड़ी देर खड़ा रखने के बाद ही चोर ने चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया। सूचना मिलने पर चौकी प्रभारी कपिल सोराष्ट्रीय पहुंचे और घटना की जानकारी ली। चौकी प्रभारी कपिल ने बताया कि मामले को धारा 379 के तहत दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है। इधर एक और चोरी सामने आई है कि सरकारी अस्पताल मार्ग पर दिनदहाड़े घर के बाहर खड़ी बाइक को अज्ञात बदमाश उड़ा ले गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ