Mandsaur Famous: गौरव ने किया मंदसौर का नाम रोशन, फिल्म युगा द जर्नी ऑफ लव में निभाया मुख्य किरदार

 



हर बार Mandsaur Famous तो हुआ है लेकिन किसी Crime या आंदोलन की वजह से हुआ है। इस बार मंदसौर जिले का नाम पूरे देश में Mandsaur के युवा ने गौरव त्रिपाठी ने रोशन किया है। व्योम फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म युगा द जर्नी ऑफ लव ( Yiga the journey of love) में मुख्य negative किरदार निभा रहे हैं। वह युवा कोई और नहीं बल्कि हमारे मंदसौर शहर के युवा गौरव त्रिपाठी है। Yugaa the journey of love  मूवी में Gaurav Tripathi मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। पहली बार कोई मंदसौर जिले का युवा किसी फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहा है और जिले का नाम फिल्म जगत में रोशन करने जा रहा है। चलिए जानते हैं इनके मूवी में किरदार निभाने की कहानी।




गौरव त्रिपाठी ने मालवीय डायलॉग बोलकर लोगों के दिल में जगह बनाई है



गौरव त्रिपाठी ने अपनी मूवी में मालवी डायलॉग बोलकर लोगों को प्रसन्न किया है और लोगों के दिल में जगह बना ली है। Yugaa the journey of Love movie का premium show रविवार को Ratlam के लोकेंद्र टॉकीज में आयोजित किया गया और देखा गया। Yugaa the journey of love movie को इतनी अच्छी तरीके से बनाया गया है कि इसे सेंसर बोर्ड ने भी यू certificate दे दिया है यानी कि इस फिल्म को बच्चों से लेकर बूढ़े तक सभी देख सकते हैं। मंदसौर और प्रदेश के लोग अब बस फिल्म आने का इंतजार कर रहे हैं जो बहुत जल्द ही सामने आने वाली है। यह फिल्म अक्टूबर को देश व प्रदेश में रिलीज कर दी जाएगी।फिल्म में उनके अलावा सुवासरा क्षेत्र से कलाकार विजय नागदा, महेश सोनी पिपलिया मंडी के प्रमोद शर्मा ने भी काफी अच्छा किरदार निभाया है।



अब मध्य प्रदेश के कलाकारों को अवसर दिया जाएगा



युगा फिल्म के निर्माता निर्देशक मुकेश व्यास का कहना है की हमारे द्वारा यह फिल्म इसलिए बनाई गई है क्योंकि मध्यप्रदेश में भी काफी अच्छे अच्छे कलाकार हैं जिन्हें अपनी कला दिखाने का अवसर नहीं मिलता है और वह दबे रह जाते हैं। इसी मकसद से हमने यह फिल्म बनाई है ताकि मध्य प्रदेश के कलाकारों को अपनी कला दिखाने का मौका मिल जाए और पर्यटक को भी बढ़ावा दिया जा सके। फिल्म निर्माता मुकेश दास ने यह भी कहा कि मध्य प्रदेश से बहुत कम कलाकार सामने आते हैं इसका मुख्य कारण हमारे राज्य में कोई फिल्म इंडस्ट्री नहीं है। मध्यप्रदेश में भी फिल्म इंडस्ट्री होनी चाहिए। अगर मध्य प्रदेश ने फिल्म इंडस्ट्री बन जाती है तो हमारे कलाकार भी देश के सामने आ सकेंगे और उनकी कला प्रदर्शित कर सकेंगे। फिल्म इंडस्ट्री नहीं होने के कारण कलाकारों की कला का शोषण हो जाता है और उन्हें मौका नहीं मिलता है। फिल्म इंडस्ट्री बन जाने के बाद हमारे कलाकारों को मौका मिलेगा और इस फिल्म में यही प्रयास किए गए हैं जो 3 साल बाद रंग लाते दिखाई दे रहे हैं। अगर आप भी मध्यप्रदेश में रहने वाले हैं तो आने वाली yugaa the journey of love फिल्म अवश्य देखें।



 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ