Mp में एक मुस्लिम आरोपी 11वी की छात्रा को फुसलाकर कर रहा था रेप, लोगों को पता चला तो कर दी जमकर पिटाई

 Madhya Pradesh rap news



महामारी के चलते जहां देश में पहले रोजाना कोरोना के केस आ रहें थे वैसे ही अब रोजाना महामारी खत्म होने के बाद रेप के मामले सामने आ रहे हैं। अब देश के कोने कोने में रोजाना रेप के मामले सामने आने लगे हैं। ऐसे ही मध्यप्रदेश की एक छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आया है। घटना मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के बदरवास थाना क्षेत्र की है जहां पर एक व्यक्ति द्वारा 11 वी कक्षा की छात्रा को फुसलाकर रेप किया गया। लड़की ने घटना की जानकारी लोगों को दी और लोगों ने आरोपी को पकड़कर पिटाई की। लोगों ने आरोपी के हाथ पांव बांधे और पुलिस को सौंप दिया।




लड़की ने ही दिए थे आरोपी को अपने नम्बर



एक 17 साल की लड़की जो कक्षा 11वी में पढ़ती है और अपने घर से रोज बदरवास पढ़ने के लिए जाया करती थी।इस दौरान एक दिन उसकी एक व्यक्ति से बस स्टैंड पर मुलाकात हुई। व्यक्ति का नाम नदीम है और जनवरी में दोनों की आपस में मुलाकात हुई थी। लड़की और नदीम ने आपस में एक-दूसरे के मोबाइल नंबर ले लिए और आपस में बातें करने लगे। उसके थोड़े दिनों बाद नदीम छात्रा को घुमाने के बहाने 1 मार्च 2021 को भरका सालोन नामक पर्यटक स्थल पर ले गया। वहां ले जाकर आरोपी नदीम ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया और उसके बाद उसे थोड़े थोड़े दिनों में ब्लेकमैल करके बुलाता रहता था और रेप करता था।



ग्रामीणों ने नदीम को हरकत करते हुए पकड़ लिया



छात्रा से जानकारी ली गई तो उसने बताया कि आरोपी नदीम उसे घुमाने के बहाने 8 अगस्त 2021 को भरका सालोन ले गया। वहां ले जाकर आरोपी ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया और उसके बाद बार-बार ब्लैकमेल करके बुलाता रहा और दुष्कर्म करता रहा। जब उसने तीसरी बार बुलाया तो छात्रा वहां चले गए और गांव के लोगों ने आरोपी नदीम को उसके साथ हरकत करते हुए पकड़ लिया। उसके बाद गांव वालों ने आरोपी को रस्सी से बांधकर पिटाई की और बाद में पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपी पर केस दर्ज किया है और जेल में बंद कर दिया है।







एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ