मंदसौर में जनता और कांग्रेस ने किया विद्युत वितरण कंपनी का घेराव, बिजली कटौती को लेकर किया प्रदर्शन

 Congress pradarshan 2021 Mandsaur



पूरे प्रदेश में विद्युत कंपनी का अमला गांव गांव जाकर बिजली बिल जमा नहीं करने वालों की बिजली काट रहा है। विद्युत कंपनी का पूरा फोकस पैसे उगाने पर लगा हुआ है। केंद्र सरकार द्वारा दबाव मिलने के कारण मध्य प्रदेश विद्युत कंपनी ने बिजली कटौती चालू कर दी थी जिसको लेकर शहर और गांव के लोग परेशान हो रहे थे। इसको लेकर जनता और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंदसौर में विद्युत वितरण कंपनी का घेराव किया और प्रदर्शन किया गया। जिसमें मांग की गई कि बिजली कटौती नहीं होनी चाहिए।



बिजली बिलों में भी हो रही थी गफला तफली



जनता बिजली कटौती से तो परेशान हो ही रही थी साथ ही बिजली के बढ़ते मिलो से भी जनता परेशान थी क्योंकि पिछले कुछ महीनों से बिजली के बिल काफी ज्यादा आ रहे थे। इसी को लेकर मंदसोर विद्युत वितरण कंपनी के सामने कांग्रेस कार्यकर्ताओं और लोगों ने प्रदर्शन किया और तहसीलदार को ज्ञापन भी सौंपा। इसी के जरिए कांग्रेस ने प्रदेश सरकार पर निशाना भी ताना। युवा कांग्रेस प्रदेश महासचिव सोमिल नाहटा ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश सरकार हमारी सरकार नहीं है बल्कि यह हमें रोजगार मांगने पर डंडे देती है। महासचिव ने यह भी कहा कि सरकार कोई सा भी वादा पूरा नहीं कर रही है और एक के बाद एक वादे से मुखरती जा रहे हैं।



भाजपा सरकार अपनी नाकामी छिपा रहीं हैं



महासचिव ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार अपनी नाकामी छिपा रहीं हैं और इसका खामियाजा किसानों को भुगतना पड़ रहा है। प्रदेश में वर्तमान में बिजली संकट चल रहा है। कांग्रेस ने कहा कि एक तो बिजली कटौती एवं अधिक बिल से किसान परेशान है। सरकार की आंखें खोलने के लिए यह प्रदर्शन किया है।अगर सरकार अभी भी नहीं रूकी तो कांग्रेस बड़ा आंदोलन कर सकती हैं। कार्यकर्ताओं ने कलेक्टर मनोज पुष्प से मुलाकात की और विद्युत के अलावा बहुत मामलों के लिए ज्ञापन सौंपा गया।इसका असर भी दिखने लगा है और आज कटौती भी नहीं की गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ