तैरती नदी नहीं करे पार: मध्य प्रदेश राजस्थान सीमा पर बहती नदी पार कर रहे तीन बाइक सवार बह गए, दो लापता है, एक बड़ी मशक्कत के साथ नदी के बाहर आया

 



भानपुरा नगर सहित तहसील क्षेत्र में हो रही झमाझम बारिश से सभी नाले उफान पर आ गए हैं और ऐसे में पुलिया पर पानी के तेज बहाव के बाद भी कई लोग जान जोखिम में डाल रहे हैं। कुछ लोगों को जाने की जल्दी हो रही है तो कुछ लोगों सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए जान जोखिम में डालना नदी पार कर रहे हैं। ऐसी स्थिति में बुधवार को मध्य प्रदेश राजस्थान सीमा पर बहती रूपा नदी की पुलिया पर गाड़ी निकालने के दौरान लौट खेड़ी के तीन युवक बाइक सहित नदी में बह गए। इस दौरान एक व्यक्ति तैर कर बाहर निकल गया और बाकी दो व्यक्तियों का कोई पता नहीं चला है। एक दिन पहले ही भानपुरा क्षेत्र के गांव में नाले पार करते समय बहती हुई युवती का शव भी मिला था।



राजस्थान से लौट रहे थे लौटखेडी



जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह 11:00 से 12:00 के बीच भानपुरा नगर में करीब 7 किलोमीटर दूर की दूरी पर भवानी मंडी राजस्थान की तरफ से एक बाइक पर सवार होकर 3 लोग अपने गांव जा रहे थे उसी समय मध्य प्रदेश राजस्थान सीमा पर उनको एक नदी मिली जो तेज बहाव से वह रही थी। किस नदी के ऊपर 1 फुट तक पानी निकल रहा था और इसी बीच उन युवकों ने अपनी बाइक से पुलिया पार करने की सोचा। पुलिया का पानी तेज होने के कारण तीनो लोग बाइक सहित नदी में बह गए। तीन में से एक लगती है मार कर बाहर निकल गया और बाकी दो लापता है।



दोनों युवकों की तलाश जारी है



नदी में युवकों के बहाने की सूचना मिलने पर नायब तहसीलदार रामकृष्ण अहिरवार,एस आई धर्मेंद्र यादव एवं पुलिसकर्मी राजस्व कर्मचारी मौके पर पहुंचे एवं गांव वालों के सहयोग से नदी में बहे दोनों लोगों की तलाश करना शुरू कर दी। शाम तक दोनों युवकों का पता नहीं चला। उसके बाद रेस्क्यू टीम को बुलाया गया और उन्होंने युवकों की तलाश करना शुरू कर दी है। तीनों युवकों में से मुकेश नाथ निवासी लोड खेड़ी तेरे घर बाहर आ गया और गोविंद पिता मोहनलाल मेघवाल निवासी लोड खेड़ी और विक्की पिता चंदा मेघवाल नदी के तेज बहाव में बह गए। घटनास्थल से काफी देर तक खोजबीन करने पर भी लोगों का पता नहीं चला है। रेस्क्यू टीम लोगों को ढूंढ रही है। कृपया आपसे निवेदन है कि कभी भी नदी में पुल पार नहीं करें वरना यह आपके लिए काफी खतरनाक साबित हो सकता है और आपकी जिंदगी भी बर्बाद हो सकती है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ