साथ पढ़ने वाले दो नाबालिक बच्चों ने एक लड़की के साथ किया दुष्कर्म, 12 वर्ष की उम्र में लड़की ने दिया बच्चे को जन्म


Jodhpur rap kand 2021



भारत देश में थोड़े थोड़े दिनों में दुष्कर्म की खबरें आती रहती है लेकिन इस बार जो हुआ है उसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे जिसमें एक लड़की के साथ पढ़ने वाले उसके ही दो नाबालिग मित्रों ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया और लड़की ने 12 वर्ष की उम्र में ही बच्चे को जन्म दे दिया।यह घटना जोधपुर के बालसेर क्षैत्र की है जहां पर दो नाबालिग लड़कों ने अपने ही साथ पढ़ने वाली एक 12 वर्ष की लड़की के साथ दुष्कर्म किया। इस दर्द भरी घटना की जानकारी मिलते ही बाल संरक्षण आयोग अध्यक्ष संगीता बेनीवाल और बाल कल्याण समिति अध्यक्ष जनपद गुर्जर ने मामले की जांच की मांग की है और दोनों ने पीड़िता के माता-पिता और अस्पताल में जाकर पीड़िता से मुलाकात की है और जल्द ही स्वस्थ होने का वादा भी किया।




बालसेर थाने में दर्ज कराई गई थी रिपोर्ट



घटना की रिपोर्ट बालसेर थाने में थाना अधिकारी को दर्ज कराई गई थी जिसके बाद थाना अधिकारी ने यह रिपोर्ट बाल संरक्षण आयोग अध्यक्ष और बाल कल्याण समिति अध्यक्ष को बताई। थाना अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि एक 12 बर्ष की लड़की जो कक्षा छठी में पढ़ती थी, उसने देर रात जोधपुर के जिला अस्पताल में बच्चे को जन्म दिया है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची और परिजनों से जानकारी लेकर मामले की जांच शुरू कर दी। इससे पहले पुलिस को इस मामले के बारे में इतनी जानकारी नहीं दी गई थी लेकिन जब पीड़िता को अस्पताल लाया गया तब पुलिस को पूरी जानकारी दी गई।



परिजनों ने बात को छिपा रखा था, गर्भपात कराने में हुएं असफल



लड़की के गर्भवती होने की खबर परिजनों को लग गई थी लेकिन परिजनों ने किसी को नहीं बताया और लड़की को गर्भपात कराने की कोशिश की लेकिन वह उसमें सफल नहीं हो पाए। जब बच्ची को तेज दर्द होने लगा तो परिजन उसे जोधपुर अस्पताल ले गए जहां पर बच्ची ने एक बच्चे को जन्म दे दिया। यहां जाकर पुलिस को मामले की जानकारी मिली। जब पीड़िता से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि मेरे साथ पढ़ने वाले 2 लड़कों ने उससे संबंध बनाए थे। उन लड़कों द्वारा संबंध कहां पर और कब बनाए गए थे इसकी जांच की जा रही है। कोरोना के कारण स्कूल लंबे समय से बंद थे इसलिए पुलिस मामले की अच्छी तरह से जांच कर रही है और उसके बाद ही मामले के बारे में पुलिस कुछ बोल पाएगी। हालांकि पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्त में कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। पूछताछ और पूरी तरह से जांच होने के बाद मामले का खुलासा किया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ