Mandsaur: दया मंदिर रोड पर मारूती वेन में लगी आग, कार मालिक ने कार में Gas कनेक्शन भी ले रखा था, जानिए पूरी खबर

 



आज के जमाने में हर व्यक्ति को कार रखना अच्छा लगता है लेकिन उनमें से कुछ लोग कंजूस होते हैं और कार में Gas connection करवा देते हैं। अगर इन गाड़ियों में आग लग जाती है तो बड़ा हादसा होने की संभावना रहती है। ऐसी ही एक घटना आज Mandsaur में हुई है जहां पर दया मंदिर रोड पर एक मारुति वैन में आग लग गई। उस मारुति वैन में मालिक ने Gas connection भी करवा रखा था। आग लगने के बाद जैसे ही Driver को पता चला वह कार में से बाहर निकल गया और कार से दूर चला गया। उस car में गैस कनेक्शन होने की वजह से ड्राइवर घबरा गया और कार से दूर चला गया। जब आसपास के लोगों को पता चला तो धीरे धीरे लोग वहां पहुंचे और बड़ी मशक्कत के बाद लोगों ने आग पर काबू पाया।



थोड़ी देर और आग पर काबू नहीं पाया होता तो बड़ा धमाका हो जाता



घटनास्थल पर थोड़ी देर बाद सी आई डी पहुंचे और उन्होंने बताया कि कार में लोगों ने आग पर काबू पा लिया था। टीआई ने कहा कि कार वाले ने कार में Gas connection करवा रखा था इसके लिए कार के सभी दस्तावेज जांच आएंगे और अगर ड्राइवर पर इसके दस्तावेज नहीं होंगे तो उस पर उचित कार्यवाही भी करेंगे। टीआई ने बताया कि समय रहते आग पर काबू पा लिया गया वरना शहर के बीच बड़ा धमाका हो सकता था।



ड्राइवर का कहना है कि वह गाड़ी पेट्रोल से ही चलाता है



ड्राइवर ने जैसे ही कार में आग देखी वह बाहर निकल कर कार से दूर चला गया। जैसे तैसे लोगों ने आग पर काबू पाया और आग को बुझा दिया। कार में Gas connection भी लगा हुआ था। आग बुझाने के बाद जब ड्राइवर से जानकारी ली गई तो उसने कहा कि Gas connection तो सिर्फ इमरजेंसी के लिए लगाया गया है। अधिकतर ड्राइवर पेट्रोल से ही कार को चलाता है।कार ड्राइवर से Gas connection के दस्तावेज मांगे जाएंगे और उसके पास नहीं होंगे तो उसके लिए उचित कार्यवाही की जाएगी। अगर आपने भी अपनी गाड़ी में गैस कनेक्शन करवा रखा है तो उसके दस्तावेज अवश्य रखें या बेहतर यह रहेगा कि अपनी गाड़ी को पेट्रोल से ही चलाएं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ