Mandsaur में बजरंग दल ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वालों पर जताया विरोध, रोड़ पर लिखा पाकिस्तान मुर्दाबाद, आज निकाली जाएगी रैली

 

Bajrang Dal aandolan mandsaur 2021




आपने एक कहावत अवश्य सुनी होगी कि जिस थाली में खाते हैं उसने कभी छेद नहीं करते लेकिन भारत देश में कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया पर उज्जैन का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें कुछ भारतीय मुसलमान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हुए वीडियो बना रहे थे जबकि भारत की पाकिस्तान से बड़ी दुश्मनी है और इसे पूरी दुनिया जानती है। भारत में रहने वाले हर नागरिक को पाकिस्तान का विरोध करना चाहिए लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में मुसलमान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे। यह वीडियो देश में तेजी से फैला और उसके बाद उज्जैन में रहने वाले साधु संतों ने इसका विरोध किया और और इसी के चलते प्रशासन को उज्जैन में धारा 144 लगानी पड़ी। पूरी दुनिया में यह समान बात है कि आप जिस देश में रहते हैं और अपने उस देश की नागरिकता ले रखी है तो आप वहां की सरकार का विरोध अवश्य कर सकते हैं लेकिन आपको देश का विरोध करने का अधिकार नहीं दिया गया है।



मंदसौर में बजरंग दल ने जताया विरोध




यह वीडियो इतना वायरल हुआ कि सिर्फ उज्जैन ही नहीं बल्कि पूरे देश में इसका विरोध होने लगा। मंदसौर जिले में भी पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वालों का बजरंग दल ने जमकर विरोध किया और महाराणा प्रताप बस स्टैंड से गुजर रहे मुख्य मार्ग पर पाकिस्तान मुर्दाबाद लिख दिया। बजरंग दल ने मंदसौर के मुख्य मार्ग पर शाम को पाकिस्तान का झंडा बनाया और उसके नीचे बड़े अक्षरों में पाकिस्तान मुर्दाबाद लिख दिया। चुकी हमारी पाकिस्तान से बहुत बड़ी दुश्मनी है इसलिए यह करना कोई अपराध नहीं हो सकता। लेकिन भारत में ही रह कर दुश्मन देश के पक्ष में नारे लगाना एक बहुत बड़ा अपराध है और हमारे संविधान में भी लिखा गया है कि जो देश के विरोध में जाएगा उस पर कार्यवाही की जाएगी। देश का विरोध करने वालों को देशद्रोह के तहत मुकदमा दर्ज किया जाएगा।




आज मंदसौर में बजरंग दल द्वारा रैली निकाली जाएगी




बजरंग दल ने मंदसौर के चौराहों पर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए और रोड पर भी बड़े अक्षरों में लिख दिया। बजरंग दल ने यह भी निर्णय लिया है कि मंदसौर में आज दिनांक 25 अगस्त 2021 को पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने और वीडियो बनाने वालों के विरोध में शहर के गांधी चौराहा पर सुबह 10:00 बजे रैली के माध्यम से विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। बजरंग दल ने सभी देश प्रेमियों से अनुरोध किया है कि वह बड़ी संख्या में आकर देश के विरोध में जाने वालों के खिलाफ प्रदर्शन करें। बजरंग दल द्वारा गांधी चौराहा पर जमकर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा और शहर में रैली निकाली जाएगी। बजरंग दल ने मांग की है कि अपने ही देश में रहकर देश के विरोध में जाने वाले और पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाए और देशद्रोह का मुकदमा दायर करके उन देशद्रोहियों को देश से निकाला जाए।



एक टिप्पणी भेजें

2 टिप्पणियाँ