मंदसौर: पिपल्या मंडी थाना क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत, किराने की दुकान पर बेची जा रही थी जहरीली शराब, मौके पर पहुंचा प्रशासन





खबर मंदसौर जिले के पिपलिया मंडी थाना क्षेत्र के गांव खंखराई की है जहां पर जहरीली शराब पीने के कारण तीन लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति जिला अस्पताल में भर्ती है। वहां पर एक किराने की दुकान से लोगों ने शराब खरीदी और पीने लगे उसके बाद उन लोगों में से तीन की मौत हो गई और एक की हालत गंभीर बनी हुई है। गांव में एक किराने की दुकान पर सरेआम जहरीली शराब बेची जा रही थी। घटना के दौरान जब जानकारी प्रशासन को दी गई तो पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर व्यक्ति को जिला अस्पताल भेजा गया और किराने की दुकान वाले को गिरफ्तार किया गया।



मृतकों का पोस्टमार्टम किया जा रहा है



गंभीर हालत वाले व्यक्ति को तुरंत मंदसौर जिला अस्पताल भेजा गया और मरे हुए व्यक्तियों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। सूचना मिलने पर पुलिस के साथ कलेक्टर मनोज पुष्प और एसपी सिद्धार्थ चौधरी भी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी गई। ग्राम निवासी मुरली से जब पुलिस द्वारा पूछताछ की गई तो उन्होंने कहा कि हमने भी एक बोतल शराब की थी उसके बाद हमारी तबीयत बिगड़ गई। उन्होंने बताया कि शराब पीने के बाद उन्हें खून की उल्टी भी हुई थी और 2 दिनों से बीमार भी थे। उन्होंने यह भी बताया था कि शराब में से केरोसिन की बदबू आ रही थी।



किराने की दुकान पर चल रहा था मौत का खेल



गांव में किराने की दुकान पर सरेआम मौत का खेल चल रहा था और लोगों को पता भी नहीं चल रहा था। जब उस दुकान से शराब खरीदने वाले लोगों से पूछा गया तो उन्होंने अपनी अपनी समस्या बताई। इसके बाद दुकान वाले को इन्वेस्टिगेट किया गया है। कलेक्टर मनोज पुष्प ने जानकारी देते हुए बताया कि फिलहाल दुकान वाले को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे आगे की पूछताछ की जा रही है। किराने की दुकान पर बिकने वाली शराब नकली थी जिससे वहां से जिस जिस ने भी शराब खरीदी वह व्यक्ति बीमार हो गया। कलेक्टर मनोज पुष्प ने कहा कि अभी पूरे मामले की जांच की जा रही है उसके बाद दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी। मामले की जांच हो रही है उसके बाद पूरी जानकारी दे दी जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ