मंदसौर: 2 दिन पहले लापता हुई नाबालिक का कुए से मिला शव, पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंपा




मंदसौर सुवासरा थाना क्षेत्र के गांव रूणिजा में 2 दिन पहले एक नाबालिग लापता हो गई थी जिसकी रिपोर्ट सुवासरा थाना क्षेत्र में करवाई थी। पुलिस ने जब मामले की जांच की तो 2 दिन पहले नाबालिग का शव कुए से प्राप्त हुआ। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा बनाया। पुलिस ने शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया और उसके बाद नाबालिक का शव उसके परिवार वालों को सौंप दिया। मामले में जांच करने के बाद पुलिस को एक व्यक्ति पर शक हुआ है और उस व्यक्ति से पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।



लड़की रात को 10:00 बजे घर से बाहर गई थी



जानकारी मिलने पर थाना प्रभारी राकेश चौधरी ने बताया कि 17 साल 4 माह वर्ष की नाबालिक लड़की 20 जुलाई को अपने घर से रात को 10:00 बजे बाद चली गई थी। 21 जुलाई को परिजनों ने पास वाले थाने में जाकर शिकायत दर्ज करवाई। जिस पर मामला दर्ज किया गया और तलाश शुरू की गई। 22 जुलाई को धाकड़ खेड़ी रोड पर एक कुएं से नाबालिक का शव मिला। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकाला गया। उस समय लड़की की मौत हो चुकी थी और उसके बाद लड़की के शरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस द्वारा आगे की जांच की जा रही है।



लड़की एक युवक से रोज करती थी बातें



लड़की के शव का पोस्टमार्टम होने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस द्वारा पूछने पर घर वालों ने बताया कि उनकी लड़की बल्लू बैरागी नामक युवक से बात करती थी। यह जानकारी मिलते ही पुलिस ने बल्लू बैरागी को अपने गिरफ्त में कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। घर वालों ने बताया कि उसके पास मोबाइल नहीं था लेकिन वह अपनी मम्मी का मोबाइल लेकर बल्लू बैरागी व्यक्ति से बात करती थी। पुलिस मामले की आगे जांच कर रही है कि लड़की का किसी के साथ कोई झगड़ा था या उसके प्रेमी बल्लू बैरागी ने ही लड़की को मार डाला। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस मामले का खुलासा कर सकेगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ