चुन्नु लाला पहुंचा मंदसौर: उदयपुर पुलिस गैंगस्टर को लेकर पहुंची मंदसौर, कोर्ट ने दिया 6 दिन का रिमांड, उदयपुर और मंदसौर पुलिस की कड़ी सुरक्षा में पेशी

 


मंदसौर के सराफा व्यापारी अनिल सोनी हत्याकांड मामले में लंबे समय से फरार चल रहे आरोपी इमरान खान उर्फ चुन्नू लाला 6 दिन की पुलिस रिमांड पर कोतवाली पुलिस को सौंपा गया है। वर्ष 2019 में कोतवाली थाना क्षेत्र में सराफा व्यापारी सोनी को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उसी मामले में यह फरार चल रहा था। पिछले दिनों राजस्थान के उदयपुर पुलिस ने फिरौती के मामले में चुन्नु लाला को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने प्रोटेक्शन वारंट पर यहां लंबित चल रहे मामले में पुलिस पूछताछ करना चाहती है, इसी के चलते आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया।



न्यायालय ने 6 दिन की रिमांड पर भेजा है



शहर कोतवाली पुलिस की मांग पर न्यायालय ने 6 दिन के रिमांड पर चुन्नु लाला को स्थानीय पुलिस की अभिरक्षा में सौंपा है। रिमांड के दौरान कोतवाली पुलिस सोनी हत्याकांड से जुड़े मामलों को लेकर पूछताछ करेगी। इसके साथ ही हत्याकांड में प्रयुक्त हथियार के अलावा योजना में अन्य कौन कौन शामिल था इसके बारे में भी पूछताछ की जाएगी। इसके साथ ही पुलिस को फिरौती और धमकाने से जुड़े करीब आधा दर्जन अन्य मामलों में भी गैंगस्टर चुन्नु लाला के शामिल होने की शंका जताई जा रही है। सोनी हत्याकांड के आरोपी चुन्नु लाला को मंदसौर कोर्ट में पेश करने के दौरान पूरा परिसर छावनी में तब्दील कर दिया गया।


हत्याकांड को लेकर करेंगे कड़ी पूछताछ


उदयपुर की पुलिस द्वारा फोर्स गैंगस्टर को मंदसौर लेकर आया गया यहां पर पेशी के दौरान भी कोर्ट परिसर के अंदर और बाहर पुलिस नजर रख रही थी। साथ ही आवाजाही को भी कम कर दिया गया था। कोतवाली टीआई अमित सोनी ने बताया कि सराफा व्यापारी अनिल सोनी की हत्या के मामले में चुन्नु लाला फरार चल रहा था। उदयपुर में नई थाने में पिछले दिनों इसकी गिरफ्तार हुई थी। थाने के लंबित चल रहे मामले को लेकर प्रोटेक्शन वारंट मांगा गया था। मंगलवार को अनिल सोनी हत्याकांड में प्रोटेक्शन वारंट जारी कराया गया था। इस मामले में मंदसौर कोर्ट में पेश किया है कोर्ट ने गैंगस्टर चुन्नु लाला को 12 जुलाई तक रिमांड पर भेजा है। इस दौरान हत्याकांड से जुड़े सभी मामलों को लेकर पूछताछ की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ