मंदसौर: थमा चुन्नु लाला का आतंक, सराफा व्यापारी अनिल सोनी का हत्यारोपी 50000 का इनामी बदमाश चुन्नु लाला गिरफ्तार, उदयपुर पुलिस को मिली सफलता

 



मंदसौर के सराफा व्यापारी की हत्या का मुख्य आरोपी चुन्नु लाला को राजस्थान के उदयपुर के नाई थाना क्षेत्र के कोडियात में व्यवसायी पर फायरिंग करने के मामले में अन्य अन्य साथियों के साथ गिरफ्तार किया है। चुन्नु लाला सहित उसके साथियो ने प्रॉपर्टी डीलर को डरा धमका कर 50 लाख रुपए की मांग की थी। इसके बाद फायरिंग के बाद जंगल में भागते हुए चारों और से गिर जाने पर चुन्नु लाला और उसके साथियों ने पुलिस पर भी पिस्तौल तान दी थी। लेकिन आज शायद चूरू लाला का बुरा दिन था और चुन्नूलाल को गिरफ्तार कर लिया गया।

आखिर चुन्नु लाला का मामला क्या था

10 अप्रैल 2019 को रात 9:00 बजे चौधरी कॉलोनी में सर्राफा व्यापारी अनिल सोनी के घर के पास ही चुन्नु लाला और उसके साथी ने गोली मारकर व्यापारी अनिल सोनी की हत्या कर दी थी। इस मामले में 2 साल से अधिक समय से आरोपी चुन्नु लाला फरार चल रहा था। हार्डकोर अपराधी चुन्नु लाला पर प्रशासन द्वारा ₹50000 का इनाम भी घोषित कर दिया था। उदयपुर आईजी सत्यवीर सिंह ने गुरुवार शाम को पत्रकार वार्ता में वारदात का खुलासा किया है। बताया कि ओटीसी स्कीम अंबा माता निवासी मोहम्मद सिद्दीकी पुत्र अब्दुल रज्जाक को जान से मारने की नियत से बुधवार शाम को कोडियत रोड पर फायरिंग की गई। घटना उस समय हुई जब मोहम्मद सिद्दीकी बुधिया बावड़ी स्थित उसके फार्म हाउस से घर लौट रहा था। घटना के पीछे का कारण बताया गया कि इमरान उर्फ चुन्नू लाला ने मुललतालाई उदयपुर निवासी जहांगीर लाल के माध्यम से 5000000 रुपए की डिमांड की थी। घटना के तुरंत बाद एसपी राजीव पचार ने जिलेभर में नाकाबंदी करवाते हुए टीमों को रवाना कर दिया। बीड़ा पोपल्टी के जंगल में चारों तरफ से गिरा डालकर आरोपियों को पकड़ लिया गया।

कितने मामलों में चुन्नीलाला पर आरोप लगा हुआ था

नोगामा अरनोद जिला प्रतापगढ़ निवासी इमरान उर्फ चुन्नू लाला पुत्र डेरान खा। यह 2019 में मंदसौर में सराफा अनिल सोनी की हत्या के मामले में वांछित है। इसके विरुद्ध हत्या, अपहरण, लूट आदि के 16 केस दर्ज है। हिम्मतनगर गुजरात निवासी नवाज पुत्र आलम खान पठान। चुन्नु लाला का भांजा है। इसके विरुद्ध साबरकांठा गांधीनगर के थानों में हत्या का प्रयास बलात्कार के आठ मामले दर्ज हैं। चुन्नु लाला के नाम से मोहम्मद सिद्दीकी को व्हाट्सएप कॉल करने वाला मूलतरू अरनोद हाल मल्लताई निवासी जहांगीर लाला फरार है।जिसकी तलाश की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ