मंदसौर: कमलनाथ के विरोध करने में सोशल डिस्टेंसिंग भूली भाजपा, बिना अनुमति के जिले भर में हो रहा है प्रदर्शन




मंदसौर में कोरोना रूकने का नाम ही नहीं ले रहा है और प्रशासन भी सोशल डिस्टेंसिंग रखने के लिए बोल रही है। लेकिन मंदसौर में प्रादेशिक संगठन के कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ के विरोध में जिले भर में भाजपा में सोमवार को प्रदर्शन किया। उन्होंने कहीं पर कमलनाथ का पुतला दहन किया तो कहीं थाने में पहुंचकर पूर्व सीएम कमलनाथ पर कार्रवाई की मांग को लेकर ज्ञापन भी सौंपा गया। कमलनाथ के विरोध में भाजपा पूर्ण कर फ्यू के दौर में सोशल डिस्टेंसिंग और कोविड-19 पोटोकॉल ही भूल गई‌। इसी प्रकार पूरे जिले में बिना अनुमति के ही प्रदर्शन का दौर दिनभर चलता रहा। जिला मुख्यालय सहित भाजपा और युवा मोर्चा ने जिले भर में प्रदर्शन किया।


पूर्व सीएम कमलनाथ का पुतला दहन किया गया


भाजपा दक्षिण मंडल द्वारा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ द्वारा दिए गए देश विरोधी बयान को लेकर कमलनाथ का पुतला दहन किया गया। साथ ही बयान के विरोध में थाना कोतवाली प्रभारी को ज्ञापन सौंपकर कमलनाथ के विरुद्ध प्रकरण दर्ज करने की मांग भी की गई। उनके द्वारा थाने पर दिए गए आवेदन में कहा गया कि कमलनाथ अपने बयानों के माध्यम से ना केवल भारत का अपमान कर रहे हैं बल्कि गलत आंकड़ों और सूचनाओं के द्वारा रोगियों, उनके परिवारजनों और जनता में दहशत फैलाने का कृत्य कर रहे हैं। उन्होंने बिना किसी प्रमाण कोरोना के इंडियन वैरीअंट कहकर देश दुनिया में भारत का अपमान किया और विदेश में रह रहे भारत वासियों की सुरक्षा और सम्मान को चुनौती खड़ी की है।



पूर्व सीएम कमलनाथ पर कार्रवाई की मांग की गई


भाजपा दक्षिण मंडल द्वारा आवेदन में मांग की गई कि कमलनाथ पर प्रकरण दर्ज किया जाए और उन पर कानूनी कार्रवाई भी की जाए। अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष नानालाल अटोलिया, भाजपा युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष हितेश शुक्ला, जिला कार्यालय मंत्री अंकित सोनी, महामंत्री अनिल कबाड़ी, नितिन बृजवानी, मंडल उपाध्यक्ष नरेंद्र पवार, अनूप माहेश्वरी, धर्मेंद्र जटिया, इमरान अब्बासी, गौरव मुजावदिया,पंकज जोशी, नितिन शर्मा उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ