मंदसौर: आंधी तूफान के साथ हुई बारिश और ओलावृष्टि, यास तूफान के असर से भीगा जिला, कई जगह उखड़े पेड़, बिजली सप्लाई हुई प्रभावित




शहर सहित जिले के सभी इलाकों में बुधवार को अचानक मौसम बदला और और तेज हवा के साथ बारिश होना शुरू हो गई। सुबह से तेज गर्मी के बीच दोपहर में बदले मौसम के कारण ठंडक ने राहत दी। तेज बारिश के साथ कुछ इलाकों में ओलावृष्टि भी हुई। हां लाइन की मंदसौर में ठंडी हवाओं का दौर चलता रहा लेकिन जिले में कई क्षेत्रों में ओलावृष्टि के साथ तेज आंधी तूफान और बारिश का दौर चलता रहा। दूसरी बार तूफान के असर से जिले में गर्मी के दिनों में भी बारिश हुई। तूफान का जिले में बुधवार को काफी असर दिखा।


आंधी से कई स्थानों पर पेड़ उखड़ गए


जिले में ओलावृष्टि और आंधी तूफान के कारण कई जगह पर पेड़ उखड़ गए तो कई जगह पर बिजली के खंबे टूट गए जिसके कारण बिजली भी काफी प्रभावित हुई। जिले के नारायणगढ़ पिपलिया मंडी वाले क्षेत्र में अधिक बारिश हुई। मुंडेरी गांव में बुधवार को दोपहर में मौसम में बदलाव के बाद करीब 2:30 से 3:30 तक बारिश हुई। गांव के लोगों ने बताया कि तेज हवा के साथ बारिश हुई और ओले भी गिरे जिसके कारण गांव में अफरा तफरी मच गई। कुछ घरो के चदर भी उड़ गए।तेज हवा के साथ बारिश होने से हमेशा की तरह विद्युत वितरण व्यवस्था भी प्रभावित हुई।इस दौरान पौन घंटे तक बिजली बंद रही।


दलोदा में भी हुई 25 मिनट तक बारिश


दलोदा नगर में बुधवार को दोपहर में अचानक मौसम बदला और तेज हवा के साथ बारिश शुरू हो गई। दलोदा नगर में बारिश लगभग 25 मिनट तक चली और बारिश के साथ आंधी भी काफी तेजी से चली। बारिश के बाद पढ़ रही तेज गर्मी में कमी आ गई और लोगो को गर्मी से राहत मिल गई। बारिश भी इतनी हुई कि पानी रोड़ पर बहकर निकल गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Popular Posts