मंदसौर: दिल्ली मुंबई एक्सप्रेसवे हाईवे का माल चोरी करने वाले तीन आरोपी पकड़ाए,3 लाख के लोहे के जेट,एंगल,सरिया,प्लेटे,4 टन माल बरामद

 



भानपुरा क्षेत्र से गुजर रहे मुंबई दिल्ली एक्सप्रेसवे के निर्माण में उपयोग होने वाला सामग्री की चोरी करने के मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।आरोपी कर्मचारियों को बीड़ी गुटखा बेचने और भैंस चराने के माध्यम से रेकी करते थे। पुलिस ने उन तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है और साथ में माल भी बरामद किया है। एक्सप्रेस वे गांव कुंतल खेड़ी पुलिया पर चल रहे हाईवे के कार्य के दौरान निर्माण में उपयोगी लोहे के जेक,एंगल, सरिया, प्लेटो पर ही समीपस्थ ग्राम बुढढ्नपुर के तीन बदमाशों ने सड़क का निर्माण में लगे मजदूरों बीड़ी,गुटका तंबाकू बेचने के बहाने व्यवहार बढ़ाकर,तथा मार्ग के पास खेत होने पर वहां भैस चलाने के बहाने पहुंचकर,रेकी कर इन्होंने 4 टन माल धीरे-धीरे बाइक और पैदल चोरी करके अपने घर और खेत में रख दिए।


भूसै में दबा रखा था बहुत सारा सामान


आरोपियों ने चोरी किए हुए सामान को घर और खेत पर भूसे में दबा कर रख रखे थे। इस तरह बड़ी मात्रा में आरोपियों ने मारी चोरी किया। जब इसका पता प्रोजेक्ट मैनेजर को पता चला तो उन्होंने भानपुरा थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज करवाएं। उसके बाद टीआई ने मामले की जांच शुरू की और तीनों आरोपियों को चोरी करने के मामले में गिरफ्तार किया। इसके बाद गांव वालों के साथ दबिश की गई और 4 टन माल जप्त किया गया। यह सब माल लगभग ₹300000 का बताया जा रहा है। आरोपियों ने 1 टन माल  नाहर के पास जमीन में छुपा कर रख रखा था उसे भी बरामद कर लिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ