सोशल मीडिया में अभी तक वायरल हो रहा है सीबीएसई का पुराना सर्कुलर,सीबीएसई ने अपील की इस सर्कुलर की विद्यार्थी ध्यान ना दें और गुमराह ना हो

 




केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा परिषद (सीबीएसई) सीबीएसई ने छात्रों को आगाह किया है कि सोशल मीडिया पर अभी तक छात्रों के बीच में एक सीबीएसई सर्कुलर फ्लो हो रहा है। यह एक पुराना सर्कुलर है जो सीबीएसई ने पहले जारी किया था। इसके ज्यादा शेयर हो जाने के कारण यह सभी तरफ फैल गई है और इस पर सीबीएसई ने अपील की है कि बच्चे गुमराह ना हो एवं इसकी तरफ ध्यान नहीं दें। इसके साथ ही सीबीएसई ने एक नया सर्कुलर जारी किया है।


4 मई से शुरू होगी सीबीएसई परीक्षाएं



बता दें कि इस साल 4 महीने सीबीएसई की परीक्षा शुरू हो रही है। सोशल मीडिया पर सर्कुलेट हो रहा यह सर्कुलर पिछले साल का है जो तेजी से बच्चों के बीच फैल रहा है और इसको देखकर बच्चे गुमराह हो रहे हैं। इन दिनों इस डेटशीट को देखकर कहा जा रहा है कि यह इसी वर्ष की है और इसे वायरल किया जाता है।लेकिन सीबीएसई ने अब स्पष्ट कर दिया है कि यह खबर पिछले वर्ष की है सीबीएसई द्वारा वेबसाइट पर इस वर्ष की डेटशीट जारी कर दी और अपील की है कि कोई पिछले वर्ष की डेटशीट को देखकर गुमराह ना हो। इस वर्ष सीबीएसई की परीक्षा शेड्यूल के हिसाब से ही की जाएगी और सीबीएसई की परीक्षा इस वर्ष 4 मई से 14 जून तक चलेगी। जबकि कक्षा दसवीं की परीक्षा 4 मई से 7 जून तक चलेगी।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

मन्दसौर:अफीम किसानों के लिए बहुत ही बुरी खबर, अफीम की खेती निजी कंपनियों के हाथ में जा रही है।
मल्हारगढ़ 1.5 क्विंटल डोडाचूरा के साथ 1 आरोपी गिरफ्तार, एक दंपत्ति के घर पुलिस ने दी दबिश
5 साल बाद तक बनकर तैयार हुआ सीतामऊ फाटक और ओवरब्रिज, आज से शुरू होगा। 3 किलोमीटर का चक्कर बचेगा, लगभग 80हजार लोगों को मिल सकेगी राहत‌।
मंदसौर: फिलहाल मध्यप्रदेश में नहीं होगा टोटल लॉकडाउन,सीएम शिवराज सिंह का बड़ा ऐलान
मंदसौर के तालाब में डूबे ग्यारहवीं के 3 छात्र,होली खेलने के बाद तालाब मे तीन दोस्त नहाने के लिए गए थे, दो के शव मिले ,जबकि एक को बचा लिया गया।