सोशल मीडिया में अभी तक वायरल हो रहा है सीबीएसई का पुराना सर्कुलर,सीबीएसई ने अपील की इस सर्कुलर की विद्यार्थी ध्यान ना दें और गुमराह ना हो

 




केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा परिषद (सीबीएसई) सीबीएसई ने छात्रों को आगाह किया है कि सोशल मीडिया पर अभी तक छात्रों के बीच में एक सीबीएसई सर्कुलर फ्लो हो रहा है। यह एक पुराना सर्कुलर है जो सीबीएसई ने पहले जारी किया था। इसके ज्यादा शेयर हो जाने के कारण यह सभी तरफ फैल गई है और इस पर सीबीएसई ने अपील की है कि बच्चे गुमराह ना हो एवं इसकी तरफ ध्यान नहीं दें। इसके साथ ही सीबीएसई ने एक नया सर्कुलर जारी किया है।


4 मई से शुरू होगी सीबीएसई परीक्षाएं



बता दें कि इस साल 4 महीने सीबीएसई की परीक्षा शुरू हो रही है। सोशल मीडिया पर सर्कुलेट हो रहा यह सर्कुलर पिछले साल का है जो तेजी से बच्चों के बीच फैल रहा है और इसको देखकर बच्चे गुमराह हो रहे हैं। इन दिनों इस डेटशीट को देखकर कहा जा रहा है कि यह इसी वर्ष की है और इसे वायरल किया जाता है।लेकिन सीबीएसई ने अब स्पष्ट कर दिया है कि यह खबर पिछले वर्ष की है सीबीएसई द्वारा वेबसाइट पर इस वर्ष की डेटशीट जारी कर दी और अपील की है कि कोई पिछले वर्ष की डेटशीट को देखकर गुमराह ना हो। इस वर्ष सीबीएसई की परीक्षा शेड्यूल के हिसाब से ही की जाएगी और सीबीएसई की परीक्षा इस वर्ष 4 मई से 14 जून तक चलेगी। जबकि कक्षा दसवीं की परीक्षा 4 मई से 7 जून तक चलेगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ