राजस्थान के मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत पाए गए कोरोना पॉजिटिव,अपना डर बढ़ाता जा रहा है कोरोना

 





राजस्थान के मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत भी पाए गए कोरोना पॉजिटिव। हाल ही में 1 दिन पहले बुधवार को उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी और फिर आज गुरूवार श्री अशोक गहलोत जी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।










राजस्थान में कोरोना के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं और उसी बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत जी भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं यह बात उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया के जरिए जनता तक पहुंचाएं की 1 दिन पहले उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव आई थी और फिर जब उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है हालांकि उन्हें कोरोना के कोई लक्षण उनके अंदर महसूस नहीं हुए हैं लेकिन फिर भी कोरोना के प्रोटोकॉल के अनुसार उन्होंने कहा है कि वह आइसोलेशन में रहकर ही अपना काम करेंगे। और इससे एक दिन पहले यानी कि बुधवार को उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव आई थी। 








हालांकि श्री अशोक गहलोत जी ने वैक्सीन के दोनों डोज ले लिए हैं पहला डोज फरवरी में और दूसरा डोज मार्च के आखिर में ले लिया था और एक्सपर्ट के मुताबिक वैक्सीनेशन के दोनों ढोल लेने के बाद कोरोना होने पर इतना ज्यादा खतरा नहीं रहता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Popular Posts

मध्यप्रदेश न्यूज़: गुराडिया देदा में हुई रहस्यमय मौत, 2 फिट पानी के टैंक में गिरकर हुई उत्तरप्रदेश के 19 साल के युवक की मौत
मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में एक साथ तीन लड़कियां तालाब में डूबी, मरने वाली में दो सगी बहनों और एक अन्य लड़की शामिल है
मध्यप्रदेश न्यूज़: बलि देने तलवार निकाली, सामने बैठे व्यक्ति को लगी; मौत, मन्नत पूरी होने पर आगर मालवा से आया था परिवार
मंदसौर: गुड़भेली में गांव के ही दोस्त और पिता ने मिलकर किया अपहरण,50 लाख रुपए की फिरौती मांगी, आरोपी गिरफ्तार
मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में गैस सिलेंडर हुआ ब्लास्ट, पूरा घर जलकर हुआ राख, 1 लाख 20 हजार रुपए की नकदी भी जली