MP बजट 2021: आरती उतारकर पत्नी रेणु ने वित्त मंत्री देवड़ा को किया रवाना, बोलीं- गृहणियों का रखेंगे ध्यान, मैंने भी दी है अपनी राय

 



मध्यप्रदेश के वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा ने आज विधानसभा में बजट पेश किया है।खास बात किया है कि वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा ने बजट पेश करने से पहले अपने निवास स्थान में पूजा अर्चना भी की। पूजा करने के बाद वित्त मंत्री सुबह लगभग 9:00 बजे विधानसभा के लिए रवाना हो गए। इसके बीच एक और अच्छी बात यह हुई कि मंत्री की पत्नी रेणु देवड़ा ने जगदीश देवड़ा को तिलक लगाया और आरती की उसके बाद उनको वहां से रवाना किया।


मध्यप्रदेश का बजट उम्मीदों से भरा हुआ होगा


 

रेणु देवड़ा ने अपने बयान में यह भी कहा कि मध्यप्रदेश का बजट उम्मीदों से भरा हुआ होगा।मैंने इनको सभी का और हर क्षेत्र का ध्यान रखने के लिए कहा है। इस बार बजट में हर प्रकार के व्यक्ति के कुछ ना कुछ खास आने वाला है। उन्होंने आगे कहा है कि महिलाओं के लिए बजट में निश्चित तौर पर कुछ खास होगा। मैंने भी उन्हें अपनी राय दी है, उन्हें क्या-क्या बताया है ये अभी सीक्रेट है। गृहणियों का ध्यान रखेंगे। वैसे महंगाई हो या सस्ताई महिलाएं घर चला लेती हैं।


शिवराज सिंह कैबिनेट की बैठक में होंगे शामिल



बता दें कि सुबह 10 बजे विधानसभा परिसर में शिवराज कैबिनेट की बैठक में शामिल होंगे। कैबिनेट की बैठक में बजट को मंजूरी मिलेगी। जिसके बाद सुबह 11 बजे वित्त मंत्री वित्तीय वर्ष 2021-22 का बजट पेश करेंगे। वित्त मंत्री ने ट्वीट कर लिखा कि प्रदेश के लिए जनता के हित का बजट होगा, कोरोना संकट के बावजूद यह सर्वसमाज के हित में होगा। इस बजट में कोई नया कर नहीं लगा है और जो कर है ना ही उसमें कोई बढ़ोतरी कर रहे हैं।


इसी प्रकार की खबर पढ़ने के लिए 

@mandsaurtoday.com

पर आते रहे।


टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

मन्दसौर:अफीम किसानों के लिए बहुत ही बुरी खबर, अफीम की खेती निजी कंपनियों के हाथ में जा रही है।
मल्हारगढ़ 1.5 क्विंटल डोडाचूरा के साथ 1 आरोपी गिरफ्तार, एक दंपत्ति के घर पुलिस ने दी दबिश
5 साल बाद तक बनकर तैयार हुआ सीतामऊ फाटक और ओवरब्रिज, आज से शुरू होगा। 3 किलोमीटर का चक्कर बचेगा, लगभग 80हजार लोगों को मिल सकेगी राहत‌।
मंदसौर: फिलहाल मध्यप्रदेश में नहीं होगा टोटल लॉकडाउन,सीएम शिवराज सिंह का बड़ा ऐलान
मंदसौर के तालाब में डूबे ग्यारहवीं के 3 छात्र,होली खेलने के बाद तालाब मे तीन दोस्त नहाने के लिए गए थे, दो के शव मिले ,जबकि एक को बचा लिया गया।