मल्हारगढ़ 1.5 क्विंटल डोडाचूरा के साथ 1 आरोपी गिरफ्तार, एक दंपत्ति के घर पुलिस ने दी दबिश

 




नारायणगढ थाना प्रभारी अवनीश श्रीवास्तव के नेतृव में  बूढा चौकी प्रभारी गौरव लाड़ द्वारा बिना नंबर के टेक्टर ट्राली में 1.5 क्विंटल डोडाचूरा के साथ राजस्थान के नागौर जिले के 1 तस्कर को गिरफ्तार किया। आरोपी बिना नंबर ट्रैक्टर ट्राली में डेढ़ कुंटल डोडा चूरा भरकर ले जा रहे थे जिसकी पुलिस ने नारायणगढ़ चेकिंग की ट्रैक्टर के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।जानकारी के अनुसार नारायणगढ थाना क्षेत्र के आवना नाला के पास चेकिंग के दौरान 1 टेक्टर ट्राली जिसमे स्कीम बनाकर अवैध डोडा चुरा का परिवहन किया जा रहा था जिसकी तलाशी लेने पर स्किम बनाकर ट्राली में अवैध डोडाचूरा मिला और टेक्टर चालक को गिरफ्तार किया गया आगे की कार्यवाही जारी।


 रतलाम में एक दंपत्ति के घर पर दी पुलिस ने दबिश, एसपी गौरव तिवारी भी पहुंचे


बुधवार को रतलाम के एक दंपत्ति को गुजरात की भुज पुलिस ने 12 लाख 10 हजार रूपये के नकली नोट के साथ पकड़ा था। भुज पुलिस की इस कार्यवाही के बाद रतलाम पुलिस हरकत में आई और उस दंपत्ति के रतलाम स्थित कसारा बाजार स्थित निवास पर दबिश दी। दबिश के दौरान दंपत्ति के घर से 2000 और 500 के चार-पांच नकली नोट मिले । साथ ही घर में से प्रिंटर, स्याही, कॉटरेज, नोट गिनने की मशीन और नोट पर नंबर छापने की सील भी मिली है।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

मन्दसौर:अफीम किसानों के लिए बहुत ही बुरी खबर, अफीम की खेती निजी कंपनियों के हाथ में जा रही है।
मल्हारगढ़ 1.5 क्विंटल डोडाचूरा के साथ 1 आरोपी गिरफ्तार, एक दंपत्ति के घर पुलिस ने दी दबिश
5 साल बाद तक बनकर तैयार हुआ सीतामऊ फाटक और ओवरब्रिज, आज से शुरू होगा। 3 किलोमीटर का चक्कर बचेगा, लगभग 80हजार लोगों को मिल सकेगी राहत‌।
मंदसौर: फिलहाल मध्यप्रदेश में नहीं होगा टोटल लॉकडाउन,सीएम शिवराज सिंह का बड़ा ऐलान
मंदसौर के तालाब में डूबे ग्यारहवीं के 3 छात्र,होली खेलने के बाद तालाब मे तीन दोस्त नहाने के लिए गए थे, दो के शव मिले ,जबकि एक को बचा लिया गया।