मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर जारी,2173 नए मामले आए सामने, प्रदेश के इंदौर में आए सबसे ज्यादा मामले

 



 मध्य प्रदेश में सरकार के तमाम प्रयासों के बाद भी कोरोना संक्रमण (Corona infection) के मामले कम होते नहीं दिख रहे।दिन पर दिन कोरोना अपने पैर पसारते जा रहा है। मंगलवार को कोरोना वायरस (Corona virus) संक्रमण के 2173 नए मामले सामने आए हैं।इसके साथ ही प्रदेश में इस वायरस से अब तक संक्रमित पाए गए लोगों की कुल संख्या 2,93,179 तक पहुंच गई। स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। अचानक कोरोना के इतने मामलो ने प्रशासन को चिंतित कर दिया है।


तेजी से हो रही है प्रदेश में मौतें


अधिकारी ने बताया कि राज्य में पिछले 24 घंटों में इस बीमारी से प्रदेश में 10 और लोगों की मौत हुई है, जिसके बाद प्रदेश में अब तक इस बीमारी से मरने वालों की संख्या 3,977 हो गयी है‌। उन्होंने कहा कि प्रदेश में मंगलवार को कोविड-19 (COVID-19) के 628 नए मामले इंदौर में आए, जबकि भोपाल में 497 एवं जबलपुर में 148 नए मामले आए। अधिकारी ने बताया कि प्रदेश में कुल 2,93,179 संक्रमितों में से अब तक 2,73,168 मरीज स्वस्थ होकर घर चले गए हैं और 16,034 मरीजों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है। उन्होंने कहा कि मंगलवार को 1279 रोगियों को ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।


आपको बता दें कि प्रदेश में वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए कई शहरों में रविवार को लॉकडाउन का आदेश जारी किया गया है।भोपाल, इंदौर, जबलपुर, ग्वालियर समेत कई प्रमुख शहरों में प्रशासन संक्रमण की रोकथाम के लिए सख्ती भी बरत रहा है, लेकिन महामारी कम होने का नाम नहीं ले रही।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

मन्दसौर:अफीम किसानों के लिए बहुत ही बुरी खबर, अफीम की खेती निजी कंपनियों के हाथ में जा रही है।
मल्हारगढ़ 1.5 क्विंटल डोडाचूरा के साथ 1 आरोपी गिरफ्तार, एक दंपत्ति के घर पुलिस ने दी दबिश
5 साल बाद तक बनकर तैयार हुआ सीतामऊ फाटक और ओवरब्रिज, आज से शुरू होगा। 3 किलोमीटर का चक्कर बचेगा, लगभग 80हजार लोगों को मिल सकेगी राहत‌।
मंदसौर: फिलहाल मध्यप्रदेश में नहीं होगा टोटल लॉकडाउन,सीएम शिवराज सिंह का बड़ा ऐलान
मंदसौर के तालाब में डूबे ग्यारहवीं के 3 छात्र,होली खेलने के बाद तालाब मे तीन दोस्त नहाने के लिए गए थे, दो के शव मिले ,जबकि एक को बचा लिया गया।