पुलिस में मिठाई की दुकान पर मारा छापा,दो कर्मचारी सहित 2 करोड़ की अफीम की गई जब्त

 


मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार द्वारा एकऐसा अभियान चलाया गया है जिसमें प्रदेश में उपस्थित सभी प्रकार के मिलावट खोर, भ्रष्टाचारी, गुंडे और कई प्रकार के गलत काम करने वालों को पकड़ा जा रहा है। जिसमें दिन पर दिन प्रशासन को सफलता भी मिल रही है। पुलिस प्रतिदिन कई जगह छापा मारती है और सफलता भी हासिल कर लेती है। पुलिस को किसी के द्वारा खबर दी जाती है या फिर पुलिस को शक होने पर वहां छापा मार देती है। अब ऐसा लग रहा है कि प्रदेश में धीरे धीरे गलत काम होना कम हो रहे हैं लेकिन यह पूरी तरह से रूक नहीं रहे हैं।


पुलिस द्वारा जप्त की गई दो करोड़ की अफिम


 खबर मध्य प्रदेश के बैतूल की है। जहां पर नशे के बड़े कारोबार का पर्दाफाश हुआ है।यहां मुलताई तहसील की एक मिठाई दुकान से कैडबरी चॉकलेट के रैपर में अफीम भरकर बेची जा रही थी। पांच थानों की पुलिस टीम ने मिलकर लगभग दो करोड़ की अफीम बरामद की है।वहीं राजस्थान के जोधपुर के रहनेवाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।ये दोनों दुकान के कर्मचारी हैं।पुलिस नशे के इस कारोबार के अंतरराष्ट्रीय कनेक्शन की जांच में जुट गई है।


हर चॉकलेट में 10 ग्राम अफीम भरी जाती थी


पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि आरोपी द्वारा कैडबरी चॉकलेट के रैपर में अफीम का कारोबार जारी था। जब्त की गई अफीम की 10 ग्राम चॉकलेट की कीमत 39 हजार रुपये बताई गई है।पुलिस को मिले इनपुट के बाद जब पांच थानों की पुलिस टीम ने मिलकर मुलताई स्थित बीकानेर मिष्ठान भंडार पर छापा मारा, तो वहां से दो करोड़ से अधिक कीमत की अफीम बरामद हुई है।इस छापेमारी में 3 किलोग्राम से ज्यादा अफीम एक कार में रखी मिली, जो बैतूल की तरफ आ रही थी।वहीं 2 किलो 600 ग्राम अफीम और कैडबरी चॉकलेट के खाली रैपर मुलताई के मिष्ठान गोदाम से बरामद हुए। मामले की अभी जांच की जा रही है। पुलिस द्वारा और आरोपियों को पकड़ा जाएगा।






 


 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ