मंदसौर की कांग्रेस नैत्री वर्षा सांखला ने विकलांग से नोकरी दिलाने के नाम पर 1 लाख 61 हजार की करी ठगी । कई और लोगों के साथ भी की गई है ऐसी ही ठगी ।

 






मंदसौर कोतवाली थाना द्वारा बताया गया कि कांग्रेस नेत्री बर्षा सांखला पर एक महिला  से नौकरी दिलाने के नाम पर 1 लाख 61 हजार रुपए लिए गए हैं और अभी तक कोई नौकरी नहीं लगाई है । और कई समय से पैसे मांग रहे हैं तो कोई बहाना बना दीया जाता है और पैसे नहीं दिए जाते हैं । दिव्यांग महिला आरती का कहना है कि 2012 में वर्षा सांखला से मुलाकात हुई थी को नौकरी दिलाने के नाम पर कभी 10 तो कभी 20 हजार रुपए लिए जाते थे । जानकारी के मुताबिक और ऐसे कई लोगों से कांग्रेस नेत्री ने नौकरी के नाम पर पैसे लिए हैं ।



आइए जानते हैं महिला से ठगी के विषय में कोतवाली पुलिस ने क्या कहा 



कोतवाली थाना प्रभारी गोपाल सूर्यवंशी का का नाम की एक विकलांग महिला आरती जिसे नौकरी के नाम पर वर्षा सांखला द्वारा  1 लाख 61 हजार रुपए की ठगी की गई थी ओर काफी दिनों से विकलांग द्वारा पैसे मांगने पर उसे ताले दे रही थी कि आज दे देंगे कल दे देंगे ऐसे कहके बहाना बना रही थी  और उसको फर्जी  चेक भी दिए गए हैं पैसे देने के नाम पर धोखाधड़ी की गई है । इस पर थाने में मुकदमा 420 ओर 406 पर मुकदमा दायर किया गया है । 

वर्षा ने आरती के साथ ही नहीं बल्कि गांधी चौराहे पर चप्पल जूते सिलने वाले व्यक्ति के साथ भी लोन दिलाने के नाम पर ₹25000 की ठगी कर रखी है ऐसे में कई मामले हैं जिस पर पुलिस अभी जांच कर रही है ।



आइए जानते हैं जिस महिला से ठगी हुई उसने क्या कहा


 महिला आरती का कहना है कि नवंबर 2020 में उनकी मुलाकात वर्षा सांखला से हुई थी मैंने अपने आप को कांग्रेस नेत्री बता कर अमित यह नौकरी के नाम पर 1 लाख 61 हजार रुपए लिए गए हैं । हमने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है वह हमसे एक-दो दिनों में 10000 -20000 रुपए ले जाती थी और कोई कारण बताकर उसे टाल देती थी । खाद्य आपूर्ति विभाग में  उन्होंने कोई पद खाली होने जालसा दिलाया था । कि विकलांग का पद खाली है वहां पर नौकरी दिलाने का वादा किया था ।


टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां