#मंदसौर: लापता राहुल पाटीदार की लाश मिली, पूरे इलाके में फैल गई सनसनी, पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है, पढ़े खबर

 


पिपलिया: कुछ दिनों पहले राहुल पाटीदार नामक युवक लापता हो गया था जिसकी खबर मिलने पर पुलिस उसकी कई दिनों से जांच कर रही है। कई दिनों से ढूंढने के बाद पुलिस को राहुल पाटीदार की लाश बाइक के साथ काला भाटा बांध में मिली। राहुल पाटीदार की लाश मिलते ही लोगों पर खबर तेजी से फैली और पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। खबर मिलने पर पुलिस मौके पर समय पर पहुंची और शव को बरामद किया। पुलिस ने शव को जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है उसके बाद पता चलेगा कि मरने का असली कारण क्या है।


पाटीदार समाज ने पुलिस थाने का घेराव भी किया था


अभी तक यह तो पता नहीं चल पाया है कि यह एक हत्या की गई है या उसी के द्वारा आत्महत्या की गई है।हालांकि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गौरतलब है कि सोमवार को युवक के लापता होने पर भी पुलिस द्वारा सुबह तक गुमशुदगी दर्ज नहीं करने पर और परिजनों को भटकाने के विरोध में पाटीदार समाज में पुलिस थाने का घेराव भी किया था। लोगों द्वारा थाना घेराव करने पर पुलिस को गुमशुदगी दर्ज करवाना पड़ीं। जानकारी के अनुसार पिपलिया प्रताप कॉलोनी में मामा पृथ्वीराज पाटीदार के यहां रह रहा मजेसरा निवासी भानेज राहुल मंदसौर मैं एलजी सर्विस सेंटर पर काम करता था। 21 फरवरी को राहुल की काल उसके मामा को आई थी कि मैं मंदसौर से निकल गया हूं और कुछ देर में पिपलिया पहुंच जाऊंगा।


पिछले नहीं पहुंचने पर मामा ने लगाया था फोन


रामद्वारा मामा को फोन लगा दिया गया था कि मैं थोड़े समय में पिपलिया मंडी पहुंच जाऊंगा लेकिन जब वहां नहीं पहुंचा तो उसके मामा ने राहुल को फोन भी लगाए लेकिन हर बार उनका फोन बंद बता रहा था। जब मंदसौर जाकर तलाश की गई तो पता चला कि राहुल मंदसौर से तो पिपल्या के लिए निकल चुका था। परेशान पृथ्वीराज और पिता पुलिस थाने पहुंचे। परिजनों द्वारा शिकायत की गई तो मंदसौर टीआई शिव कुमार यादव ने कहा कि कहीं दोस्तों के साथ चला गया होगा। सुबह तक इंतजार कर लो अगर वह नहीं आया तो फिर गुमशुदगी दर्ज कर लेंगे। उसके बाद उसका शव मंदसौर काला भाटा पर बाइक के साथ मिला।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां