मंदसौर पुलिस द्वारा 01 और हनीट्रेप मामले का हुआ खुलासा, घटना जानकर आप हो जाएंगे हैरान

 



 मंदसौर के मल्हारगढ थाने मे आया हनीट्रेप का मामला सामने आया है, आरोपिया द्वारा झूठे प्रेमजाल में फसा कर लोगों के पैसे लूटने वाले गिरोह का हुआ पर्दाफाष किया गया है। घटना मे शामिल 02 आरोपियों को किया पुलिस दारा गिरफ्तार कर लिया गया है।घटना में संलिप्त 02 अन्य आरोपी फरार हो गए हैं जिनकी पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है।


आखिर मामला क्या है



दिनांक 16 फरवरी को रामलाल(परिवर्तित नाम) ने थाना मल्हारगढ पर रिपोर्ट की थी कि लगभग 10 दिवस पूर्व मेरे मोबाईल पर एक नये नंबर से किसी अज्ञात महिला का फोन आया और बोली की मुझे लोन चाहिये तो फरियादी के द्वारा विजीट कर डाॅक्यूमंेट चेक कर बताकर उसने काॅल काट दिया। फिर उस अज्ञात नंबर से कई बार काॅल आने लगे एवं प्यार मोहब्बत की बात करने का दोस्ती करने का कहने लगी। फरियादी के द्वारा कोई जवाब नही दिया गया किंतु आरोपिया के फोन आने का सिलसिला लगातार जारी रहा।जब 13 फरवरी को फिर उसी नंबर से काॅल आया तो फरियादी द्वारा बताया गया कि वह मल्हारगढ तरफ घुमने के लिये आ रहा है।उसी दिन करीब चार बजे फरियादी मल्हारगढ पहुंचा, उक्त आरोपिया ने फरियादी को फोन कर बताया की वह रेल्वे फाटक के आगे जीरन रोड पर खडी है तो फरियादी आरोपिया के बताये स्थान पहुंचा तो आरोपिया द्वारा बताया गया कि डाक्युमेंट्स आरोपियां के घर पर है। 


बुलाने के बाद क्या घटना हुई
 

फरियादी को नहर के किनारे वाले रोड पर साथ लेकर, थोडी दूर चलने के बाद सामने से दो मोटर साईकल से तीन व्यक्ति आये ओर फरियादी के साथ मारपीट करने लगे व उनमे से एक आदमी बोल रहा था कि तू मेरी पत्नी को बिगाड रहा है। और उन्होने मेरे जेब से मोबाईल, आधार कार्ड, पर्स छीन लिया और फरियादी को झूठे बलात्कार के केस मे फंसाने की धमकी देने लगे तथा फरियादी से 50000 रुपये की मांग करने लगी, डर के कारण फरियादी ने 18000 रुपये दिये तथा बाकी 32000 रुपये अगले दिन देने की बोला ओर फरियादी को वही छोड दिया ओर मोबाईल वापस फरियादी को दे दिया। 16 फरवरी को फिर से उसी नंबर से बाकी रुपये लेने के लिये फोन आया,रूपये न देने पर झूठे केस मे फंसाने की धमकी दी थी। पुलिस द्वारा टीम गठित की गई है और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है बाकी दो फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।


पुलिस ने दीपक पिता गोपाल उम्र 29 निवासी सोनी और लाला उर्फ जुझार सिंह दुलीचंद बावरी 30 साल निवासी पिपलिया मंडी को गिरफ्तार कर लिया है। दो आरोपी फरार है।




टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां