मंदसौर में सामने आया लव जिहाद का मामला नाम बदल कर दो युवतियो को अपने जाल में फंसा कर ले गई यूपी । पुलिस ने धर्म स्वतंत्रता अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया ।

 मामला मंदसौर जिले के सुवासरा  का है जहां पर उत्तर प्रदेश के दो युवकों पर मामला दर्ज हुआ है जिन पर सुवासरा  की दो युवतियों को नाम और धर्म बदल कर उत्तर प्रदेश बुलाया और फिर उनके साथ यौन शोषण किया  ।



जानकारी के अनुसार मंदसौर जिले के सुवासरा से 2 फरवरी के दिन दो नाबालिक युवतियों की गुमशुदा का मामला दर्ज किया गया था मामले की जांच करते हुए मंदसौर पुलिस उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के चांदपुर तक पहुंच गई जहां से दोनों नाबालिग युवतियों को बरामद किया  ।


आइए जानते हैं पुलिस द्वारा पूछताछ में लड़कियों ने क्या कहा


लड़कियों से पुलिस द्वारा पूछताछ में बताया गया कि वह दोनों आस पड़ोस में रहती है तथा इन लड़कों की बातों में आकर उत्तर प्रदेश तक पहुंच गई थी जहां  जांच में पाया गया कि उत्तर प्रदेश के रहने वाले चांदपुर के रहने वाले साहिल और इरफान ने अपना नाम बदल कर विकास और आकाश बता कर नाबालिग लड़कियों को अपने जाल में फंसा कर शादी का जालसा  देकर उत्तर प्रदेश बुला लिया जहां दोनों लड़कियों के साथ दुष्कर्म किया ।

 मामला दर्ज करने के 4 दिन बाद ही पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया पुलिस ने दोनों लड़कियों के मोबाइल लोकेशन ट्रेस कर दोनों को ढूंढ निकाला और दोनों को सुवासरा ले गई पुलिस ने साहिल उर्फ विकास का मामा इरफान मौके पर फरार हो गया और पुलिस ने साहिल को गिरफ्तार कर लिया और उत्तर प्रदेश से मध्य प्रदेश लेकर आई ।







आइए जानते हैं मंदसौर एसपी सिद्धार्थ चौधरी ने क्या कहा


मंदसौर एसपी का कहना है कि मंदसौर थाना क्षेत्र से दो नाबालिग लड़कियां एक फरवरी के दिन घूमी थी जिसकी रिपोर्ट 2 फरवरी के लिए दर्ज कराई गई थी जिसके बाद पुलिस द्वारा अपराध दर्ज किया गया था पुलिस ने मोबाइल की लोकेशन के द्वारा जांच की गई और आरोपी जो बिजनौर के उत्तर प्रदेश जाकर गिरफ्तार किया गया है । साहिल ने नाबालिक लड़की  रोंग नंबर कॉल किया और हो तो उसने अपने एक साथी की भी दोस्ती दूसरे के साथ करवा दी । जिसके बाद उन्होंने अपने जाल में फंसा कर उत्तर प्रदेश बुलाया जिसके बाद पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के जरिए बिजनौर पहुंचकर जांच पड़ताल की और दोनों नाबालिग लड़कियों को वहां से छुड़ाया है ।

पुलिस ने इस पर धर्म स्वतंत्र अधिनियम 2020 के अंतर्गत मामला दर्ज किया है पुलिस ने अभी एक आरोपी को गिरफ्तार किया और दूसरे आरोपी की जांच भी की जा रही है जो अभी उत्तर प्रदेश में ही है । जिसे पुलिस जल्द ही पकड़ लेगी ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ