विद्युत कर्मचारी बिल लेने पहुंचे तो उपभोक्ता लाठी लेकर कर्मचारी को मारने के लिए दौड़ा, कर्मचारियों द्वारा विरोध में किया काम बंद ।

 




बिजली कर्मचारी किला रोड पर बने भोइवाडा मोहल्ले में बकाया बिजली के बिल भरवाने को लेकर गए थे तब वह सीता बाई पति तुलसीराम के यहां पहुंचे थे जहां उनका लगभग 499 रुपए का बिजली का बिल 4 महीने से बकाया था । जिसे भरवाने के लिए विद्युत मंडल के कर्मचारी वहां पहुंचे तो उन्होंने कहा कि आपका बिजली का बिल 4 महीने से बकाया है तो आप उसे भेज दीजिए । इस बात पर आक्रोशित होकर बिल नहीं भरने वाले व्यक्ति ने कहा कि 2 लाख का बिल है क्या जो घर पर मांगने आ गए उसके पश्चात व्यक्ति घर में से लाठी लेकर आया और कर्मचारियों के पीछे मानने के लिए दौड़ा । कर्मचारी अपनी जान बचाकर वहां से भागे । ओर जैसे- तैसे उन्होंने अपनी जान बचाई । उसके बाद वह एमपीबी ऑफिस बीपीएल चौराया पहुंचे ओर संबंधित घटना की अधिकारियों को जानकारी दी  जिसके पश्चात कर्मचारियों ने काम बंद कर दिया ओर उच्च अधिकारियों को शिकायत भी की गई और कार्रवाई की मांग की गई ।






आइए जानते हैं बिल वसूलने गए कर्मचारियों ने क्या कहा


सुनील कुमार मालवीय जो बकाया बिल का भुगतान करने के लिए एक व्यक्ति के घर गए थे तब साब ने पूछा कि तुमने बिजली का बिल क्यों नहीं जमा कराया तो व्यक्ति ने कहा कि 20- 25 लाख का बिल थोड़ी है क्या 400-500 रुपए का ही तो बिल है जो जमा करा देंगे उसके बाद व्यक्ति गाली गलौज करने लगा ओर वह  डंडा लेकर आया और वह हम दोनों के पीछे दौड़ा  । और हम वहां से जान बचाकर भागे ।

 कर्मचारियों ने एमपीबी कार्यालय पहुंच कर उक्त घटना की जानकारी दो विरोध में कार्य को बंद कर दिया और मांग की कि जब तक कार्रवाई नहीं की जाएगी तब तक कार्य बंद रहेगा ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ