मनासा के ग्राम देवरान में फूड पॉइजन से 16 बच्चे बीमार, मुख्यमंत्री चौहान ने दो मंत्रियों को किया रवाना

  


नीमच जिले के ग्राम देवरान में 16 बच्चे अचानक बीमार हो गए हैं उनको  उल्टी दस्त होने की जानकारी मिली हैं। सभी बच्चे 2 से 5 साल की उम्र के बताए जा रहे हैं। मनासा स्वास्थ्य विभाग टीम खबर मिलने पर मौके पर पहुँच गई हैं। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार दूषित पानी पीने की वजह से  यह घटना घटी है, वहीं पीएचई विभाग की टीम पानी की जांच के लिए पहुंची है। मामले की जांच की जा रही है।जिसकी भी लापरवाही के कारण यह हुआ है उसे उचित दंड दिया जाएगा।साथ ही कुछ ग्रमीणों ने बताया है कि दूषित बूंदी खाने से बच्चे बीमार हुए हैं।



 बस हादसा: मुख्यमंत्री श्री चौहान ने दो मंत्रियों को सीधी रवाना किया


मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश पर जलसंसाधन मंत्री  तुलसीराम सिलावट और  पंचायत राज्य मंत्री  राम खेलावन पटेल को स्टेट प्लेन से सीधी दुर्घटना स्थल रवाना किया।सीधी जिले में बाण सागर नहर में बस गिरने से हुई दुर्घटना के बाद रेस्क्यू ऑपरेशन और प्रभावित परिवारों की मदद के लिए  दोनो मंत्री बल्लभ भवन से सीधे स्टेट हेंगर रवाना हो चुके है। यह जाकर वहां लोगों की समस्या सुनी जाएंगे और मांगले को शांत करेंगे। पीड़ित परिवारों को सहायता भी दी जाएगी। बस हादसे में सबसे ज्यादा विद्यार्थी मौजूद थे जो परीक्षा देने जा रहे थे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंत्रियों को प्रभावित परिवारों को मदद के लिए भेजा है।



मंदसौर कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत लड़कों द्वारा की जा रही है आवारा हरकतें


नई आबादी कंबल केंद्र रोड पर कुछ चौराहे हैं जहां शाम 6:00 से रात 9:00 बजे तक कुछ आवारा किस्म के लड़कों द्वारा चौराहे पर बाइक लेकर खड़े रहते हैं जिसके चलते आसपास के रहवासियों को काफी दिक्कत हो रही है ।जिला पुलिस अधीक्षक इस मामले में संज्ञान लेकर ऐसे लोगों पर सख्त कार्रवाई करें अन्यथा आने वाले समय में आसपास के रहवासियों की   काफी दिक्कत बढ़ सकती है | लोग परेशान है लेकिन शिकायत करने से डरते हैं। कुछ लोग बड़े होते हैं जिनकी शिकायत करने पर उनको कोई फर्क नहीं पड़ता इसीलिए उनकी कोई शिकायत भी नहीं कर रहा है और कोई उनकी परेशानी देखने को भी तैयार नहीं है।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

मन्दसौर:अफीम किसानों के लिए बहुत ही बुरी खबर, अफीम की खेती निजी कंपनियों के हाथ में जा रही है।
मल्हारगढ़ 1.5 क्विंटल डोडाचूरा के साथ 1 आरोपी गिरफ्तार, एक दंपत्ति के घर पुलिस ने दी दबिश
5 साल बाद तक बनकर तैयार हुआ सीतामऊ फाटक और ओवरब्रिज, आज से शुरू होगा। 3 किलोमीटर का चक्कर बचेगा, लगभग 80हजार लोगों को मिल सकेगी राहत‌।
मंदसौर: फिलहाल मध्यप्रदेश में नहीं होगा टोटल लॉकडाउन,सीएम शिवराज सिंह का बड़ा ऐलान
मंदसौर के तालाब में डूबे ग्यारहवीं के 3 छात्र,होली खेलने के बाद तालाब मे तीन दोस्त नहाने के लिए गए थे, दो के शव मिले ,जबकि एक को बचा लिया गया।