मनासा:चरित्र संख्या के चलते पति ने की अपनी पत्नी ,पुलिस ने 5 घंटे में किया आरोपी पति को गिरफ्तार

 


खबर पति पत्नी के बीच लड़ाई की है।मनासा तहसील के ग्राम पंचायत बालागंज में कारुलाल रावत की पुत्री पूजा रावत की उसके ही पति ने हत्या कर दी और हत्या करने के बाद वह मौके से फरार हो गया। मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत बालागंज के रहने वाले हैं कालू लाल रावत की 25 वर्षीय बेटी पूजा रावत की शादी आज से 1 वर्ष पहले ग्राम शामगढ़ के पास बरखेड़ा में कैलाश रावत से हुई थी। पिछले 1 साल से तो उनके बीच कुछ ऐसा विवाद तो नहीं हुआ था और पिछले 1 साल से वह आपस में खुशी-खुशी रह रहे थे। पिछले 1 साल से उसका पति उसके साथ ही मूल निवास पर रह रहे थे।


पति ने पत्नी की हत्या क्यों की


पति और पत्नी पिछले 1 साल से पत्नी के ससुराल में ही रह रहा था। पति कैलाश रावत आए दिन शराब पीकर घर पर आता था और शराब के नशे में पत्नी को मारता रहता था। पत्नी ने कुछ दिनों तक तो इस आरोप को सहन किया लेकिन पति द्वारा जब ज्यादा ही होने लगा तो बेटी ने इसकी खबर अपने पिताजी को दी। पत्नी ने अपने पिताजी को बहुत बार बताया कि मुझे इस व्यक्ति के साथ नहीं रहना है।बेटे ने पापा से यह भी कहा कि आप मेरा जितना जल्दी हो सके तलाक करवा दीजिए मुझे अब बिल्कुल भी ससुराल में नहीं रहना है। पिताजी उसकी बात सुनकर उसको थोड़ा समझा देते थे और बात को खत्म कर देते थे।


पिताजी ने नहीं मानी अपनी बेटी की बात


 उसकी बेटी द्वारा पिताजी को बहुत समझाया गया लेकिन पिताजी ने उसकी बात बिल्कुल भी नहीं मानी। पिताजी हर बार उसको जैसे तैसे समझा कर मामले को शांत कर देते थे और कहते थे कि ससुराल में यह सब चलता रहता है। लेकिन आज सुबह 8:00 बजे करीब चरित्र संख्या के चलते उक्त युवक ने उसी के गांव बालागंज में घर के अंदर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और हत्या करने के बाद मौके से फरार हो गया। इसकी सूचना परिजनों ने मनासा थाने पर दी और पुलिस मौके पर पहुंची। मनासा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम हेतु मनासा अस्पताल भिजवाया गया है।आरोपी की तलाश कर रही है मनासा पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर नीमच पहुंचे 5 घंटे की कड़ी मेहनत के बाद आरोपी कैलाश रावत को दारू के ठेके पर शराब पीते हुए पकड़ लिया। आरोपी को गिरफ्तार ले लिया गया है। उससे और भी पूछताछ की जा रही है।

 

 

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

#मंदसौर: लापता राहुल पाटीदार की लाश मिली, पूरे इलाके में फैल गई सनसनी, पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है, पढ़े खबर
किसानों के कर्ज में माफ होंगे सहकारी बैंक से लिए गए 550 करोड़ रुपए की ब्याज राशि ,शिवराज कैबिनेट ने मंगलवार के दिन लिया गया हम फैसला ।
देश का पहला CNG से चलने वाला ट्रैक्टर हुआ लॉन्च  किसानों की लगभग 2 लाख रुपए तक की बचत करेगा प्रत्येक वर्ष , सीएनजी से चलने वाले ट्रैक्टर कि क्या है खासियत ।
 अगर आप गुप्ता चौराहे पर कचौरी-समोसा खाने जा रहे हैं तो हो जाए सावधान, आपका वाहन अस्त-व्यस्त खड़ा मिला तो कट जाएगा चालान
उत्तराखंड में फिर से तबाही: ग्लेशियर फटने से नदी किनारे वाले सभी घर बहे, कई लोग पानी के साथ बह गए, कुछ लोगों की गई जान