मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सभा में ग्रामीणों ने केरोसिन डालकर आत्मदाह करने की कोशिश की , कहां में भूमाफिया से परेशान हूं कोई प्रशासन मेरी मदद नहीं करता ।

 










आज ग्वालियर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सभा में उस समय हड़कंप मच गया कि अचानक एक युवक पीछे से केरोसिन डालकर आगे आया और सीएम शिवराज सिंह चौहान के पास जाने का प्रयास कर आत्मदाह करने की कोशिश करने लगा तभी वहां उपस्थित पुलिसकर्मी द्वारा उसे रोका गया । युवा भू माफियाओं और मुरैना के प्रशासन से परेशान था जिसको लेकर वह आत्मदाह करना चाहता था ।


मामला उस वक्त का है जहां ग्वालियर के फूलबाग मैदान पर सीएम शिवराज सिंह चौहान की सभा चल रही थी उस समय युवक अचानक अपने ऊपर केरोसिन डालकर सीएम की सभा कब पहुंच गया और अपने आप को आत्मदाह करने लगा युवक का कहना है कि भू माफियाओं से परेशान है एवं उनकी जमीन पर किसी पप्पू नाम के व्यक्ति ने कब्जा कर रखा है और वहां का प्रशासन भी उसका साथ नहीं दे रहा है । पुलिस ने तुरंत आत्मदाह करने वाले युवक को वहां से बाहर निकाला ।  पुलिस पर सुरक्षा को लेकर भी सवाल उठाए जा रहे हैं कि वह सुरक्षा के बीच केरोसिन की बोतल अंदर कैसे लेकर आया । क्योंकि वह सुरक्षा डी के पहले ही वाली लाइन में बैठा हुआ था ।


आत्मदाह करने वाले युवक ने उस समय घटनास्थल पर क्या - क्या कहा


आत्मदाह करने वाले युवक ने चिल्लाते हुए कहा कि मैं भूमाफिया से परेशान हूं पप्पू शर्मा ने मेरी जमीन कब्जे में ले रखी है वहां के डीएम और प्रशासन भी मेरा साथ नहीं दे रहे हैं उसका कहना है कि मैं 2008 में प्लाट खरीदा था जिस पर किसी को पप्पू नाम के व्यक्ति ने कब्जा कर लिया है कई जगह आवेदन भी दे चुका हूं वह सीएम हेल्पलाइन पर भी 5 बार शिकायत कर दी है लेकिन कोई समाधान नहीं हुआ है ।


टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

#मंदसौर: लापता राहुल पाटीदार की लाश मिली, पूरे इलाके में फैल गई सनसनी, पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है, पढ़े खबर
किसानों के कर्ज में माफ होंगे सहकारी बैंक से लिए गए 550 करोड़ रुपए की ब्याज राशि ,शिवराज कैबिनेट ने मंगलवार के दिन लिया गया हम फैसला ।
देश का पहला CNG से चलने वाला ट्रैक्टर हुआ लॉन्च  किसानों की लगभग 2 लाख रुपए तक की बचत करेगा प्रत्येक वर्ष , सीएनजी से चलने वाले ट्रैक्टर कि क्या है खासियत ।
 अगर आप गुप्ता चौराहे पर कचौरी-समोसा खाने जा रहे हैं तो हो जाए सावधान, आपका वाहन अस्त-व्यस्त खड़ा मिला तो कट जाएगा चालान
उत्तराखंड में फिर से तबाही: ग्लेशियर फटने से नदी किनारे वाले सभी घर बहे, कई लोग पानी के साथ बह गए, कुछ लोगों की गई जान